Wednesday, January 27, 2021
Home Web Morcha सुहागरात की सेज पर दुल्हा-दुल्हन के बीच मारपीट, मामला पहुंचा पुलिस तक

सुहागरात की सेज पर दुल्हा-दुल्हन के बीच मारपीट, मामला पहुंचा पुलिस तक

महाराजगंज 23 दिसंबर 2020/ सुहागरात की सेज पर पति-पत्नी के बीच जमकर मारपीट हुई की, मामला बेडरूम से थाना पहुंच गया। मामला यूपी के महाराजगंज जिले का है। शनिवार को ही विशाल की शादी धूमधाम से हुई थी, लेकिन सोमवार को ही दुल्हन और दुल्हे में मारपीट हो गई। बाद में इसमें ससुराल पक्ष के अन्य लोग भी कूद पड़े, इसके बाद दुल्हन की बेदम पिटाई हो गई।
सुहागरात के दिन ही मारपीट के मामले में दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे पर आरोप लगाने लगे। दूल्हा विशाल का कहना है कि दुल्हन शादी के सेज पर पहुंचने के बाद फोन पर लगातार किसी से बात कर रही थी। यह देख घर में खुसर-फुसर शुरू हो गई। मोबाइल mobile से बात करने के सवाल पर वो मुझ पर भड़क गई। इसी बात को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। उधर, दुल्हन का कहना है कि पूरी रात दूल्हा कमरे में आया ही नहीं। बाद में जब परिवार वालों के दबाव के बाद वो कमरे में आया तो अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा। विरोध करने पर मारने-पीटने लगा। बाद में ससुराल के सभी लोग पति की तरफ हो गए। दहेज को लेकर मारपीट करने लगे। दुल्हन की पूरी रात रोते बिलखते गुजरी।

यहां पढ़ें: Chhattisgarh: भालू ने बुजुर्ग का मुंह नोचा…इलाज के दौरान मौत लोगों में दहशत का माहौल

दुल्हन के घरवाले उसकी ससुराल पहुंचे गए और दोनों पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया। इस दौरान दुल्हन ने ससुराल में रहने से साफ इनकार कर दिया और वो अपने मायके आ गई। मंगलवार को अपनी मां के साथ दुल्हन पुरन्दरपुर थाने पर पहुंची और दूल्हे विशाल समेत ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ दहेज और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कराया।इतना ही नहीं, दुल्हन ने पुरन्दरपुर थाने के इंचार्ज को पूरी घटना की जानकारी दी। साथ अपने चोटों के निशान भी दिखाए।
इसके बाद पुलिस ने दुल्हन की मां की तहरीर पर दूल्हे विशाल समेत ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कर लिया है। तो वहीं, दूल्हा विशाल का कहना है कि दुल्हन शादी के सेज पर पहुंचने के बाद फोन पर लगातार किसी से बात कर रही थी। यह देख घर में खुसर-फुसर शुरू हो गई। मोबाइल से बात करने के सवाल पर वो मुझ पर भड़क गई। इसी बात को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट हो गई।

यहां पढ़ें: Chhattisgarh: भालू ने बुजुर्ग का मुंह नोचा…इलाज के दौरान मौत लोगों में दहशत का माहौल

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
webmorcha/com
11398/ 70
webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments