देश की सबसे सस्ती car पर मिल रहा है 45,000 रुपये का Discount,कीमत महज 2.86 लाख रुपये

 भारतीय बाजार में छोटी Demand for hatchback cars सबसे ज्यादा रहती है। कम कीमत, लो मेंटनेंस और बेहतर माइलेज के चलते लोग एंट्री लेवल हैचबैक कारों को प्राथमिकता देते हैं। यदि आप भी एक किफायती हैचबैक कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके लिए बेहतर मौका है। जापानी वाहन निर्माता कंपनी Datsun अपनी सबसे सस्ती कार Redi Go पर इस मार्च महीने में आकर्षक डिस्काउंट ऑफर कर रही है। 

Datsun redi-Go बाजार में कुल 6 वेरिएंट्स और दो पेट्रोल इंजन विकल्प के साथ उपलब्ध है। इसके एक वेरिएंट में कंपनी ने 0.8 लीटर की क्षमता का पेट्रोल इंजन प्रयोग किया है जो कि 54PS की पावर और 72Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं दूसरे वेरिएंट में कंपनी ने 1.0 लीटर की क्षमता का इंजन दिया गया है जो कि 69PS की पावर और 91Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये दोनों इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और हैवी इंजन के साथ 5 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स दिया गया है।

मिलते हैं ये फीचर्स: इस कार में कंपनी ने LED डे टाइम रनिंग लाइट्स, LED फ्रंट फॉग लैंप, डिजिटल टेकोमीटर, नया डुअल टोन 14 इंच व्हील कवर्स, कीलेस एंट्री, 8 इंच का ट्चस्क्रिन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है, जिसे एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो से कनेक्ट कर सकते हैं। वहीं सेफ़्टी फीचर्स के तौर पर इस कार में ड्राइवर एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), रियर पार्किंग सेंसर को बतौर स्टैंडर्ड शामिल किया गया है, जो कि सभी वेरिएंट में मिलते हैं।

क्या है ऑफर: कंपनी की एंट्री लेवल हैचबैक कार Redi-GO पर अधिकतम 45,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसमें 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 15,000 रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर शामिल है। ये ऑफर आगामी 31 मार्च तक के लिए वैध है, जो कि देश के अलग अलग लोकेशन और डीलरशिप के अनुसार भिन्न भी हो सकता है। कई बार डीलरशिप अपने तरफ से भी कुछ अतिरिक्त डिस्कांउट ऑफर करते हैं। इस कार की कीमत 2.83 लाख रुपये से लेकर 4.77 लाख रुपये के बीच है।

Leave a Comment