क्राइममहासमुन्द

शराबी की करतूत: महिला के बाल पकड़ घसीटते हुए खून निकलते तक की बेदम पिटाई  

खल्लारी विधानसभा। कोमाखान थाना अंतर्गत ग्राम लामीसरार में एक शराबी ने महिला को खुलेआम बाल पकड़कर घसीट-घसीट कर खून निकलते तक पिटाई करने के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। बतादें कि शराब के नशे में पुरानी रंजिश को लेकर शराबी महिला के घर के बाहर आया और गाली-गलौज करने लगा, जब महिला इसका विरोध किया तो उसे पकड़ कर बुरी तरह से पिटाई कर दिया।

यहां पढ़िए: http://अमरजीत ने कहा जिन सपनों के लिए राज्य बनाई गई, उन उद्देश्यों को भाजपा ने तहस-नहस किया

पढ़िए:  पुलिस एफआईआर रिपोर्ट

मैं ग्राम लामीसरार में अपने परिवार के साथ रहती हूं, मजदूरी का काम करती हूं, कि दिनांक 16/07/2018 को रात्रि में खाना खाकर घर में सो रही थी कि करीब 10 बजे रात्रि में गांव के गली में घर के पास हेमशंकर शराब पीकर पुरानी रंजिश को लेकर मेरे नाम से मां बहन की गंदी-गंदी गाली बक रहा था। तब मैं अपने घर से बाहर गली में जाकर हेमशंकर को बोली क्यों गाली बक रहा है।

http://मेष राशि के जातक आज रहे सावधान, कर्क राशि के जातक को मिलेगी प्रसन्नता

तब हेमशंकर तुझे जान से खत्म कर दूंगा कहकर मेरे को पकड़कर जमीन में पटक दिया और सिर के बाल को पकड़कर माथा को जमीन मे तीन चार बार पटक दिया उसके बाद जमीन में घंसीट घंसीट कर हाथ मुक्का से मारपीट किया जिससे माथा में एवं नाक में चोंट लगकर खून निकल रहा था तथा घसीटने व मारपीट करने से मेरे पूरे बदन में दर्द हो रहा है।

http://करेंट की चपेट में आने से हाथी की हुई थी मौत, चार लोगों को भेजा जेल

मुझे मेरे पति धनेसर, कोटवार का लड़का विक्की लेकर थाना रिपोर्ट करने गए उसके बाद ईलाज कराने बागबाहरा शासकीय अस्पताल ले गये इलाज कराने के बाद आज दिनांक 20/07/18 को थाना में आकर रिपोर्ट कर रही हूं। रिपोर्ट पढवाकर सुना मेरे बताए अनुसार लिखी गई है जांच चाहती हूं।

http://चेम्बर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज एवं आयकर बार एसोसियेशन ने चलाया जागरुकता अभियान

इन धाराओं पर कार्रवाई

1     भा दं सं 1860      294

2     भा दं सं 1860      323

3     भा दं सं 1860      506

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button