कुत्ते को निगल रहा था मगरमच्छ बचाने नदी में कूद गया बुजुर्ग, देखें Video

Video में एक खतरनाक मगरमच्छ (Crocodile) एक कुत्ते को निगलता हुआ दिखाई देता है. हालांकि इसके बाद एक चमत्कार होता है और एक बुजुर्ग व्यक्ति कुत्ते (dogs) की जान बचाने के लिए वहां आ जाते हैं.

मगरमच्छ

मगरमच्छ (Crocodile)  एक ऐसा जानवर है, जो किसी को भी जिंदा निगल सकता है. वह मनुष्य को भी अपना निवाला बनाने के बारे में एक पल भी नहीं सोचता. यदि उसकी चपेट में कोई छोटा जानवर आ जाए तो वह एक पल में मौत के मुंह में समा जाएगा. ऐसा ही एक Video हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिला.

Dog को निगल लेता है डेंजर मगरमच्छ

इस Video में एक खतरनाक मगरमच्छ Crocodile)  एक कुत्ते को निगलता हुआ दिखाई देता है. हालांकि इसके बाद एक चमत्कार होता है और एक बुजुर्ग व्यक्ति कुत्ते (Dog) की जान बचाने के लिए वहां आ जाते हैं. इसके बाद जो होता है, वह देखकर आप हैरान ही रह जाएंगे. Video में आप देख सकते हैं कि छोटी सी नदी के किनारे घूमने गए कुत्ते को एक खतरनाक मगरमच्छ Crocodile)  निगल लेता है. वह मगरमच्छ Crocodile)  कुत्ते को निकलने के बाद पानी में जा ही रहा होता है कि तभी वहां एक बुजुर्ग व्यक्ति आ जाते हैं. उनकी नजर मगरमच्छ पर पड़ती है और वह कुत्ते को बचाने के लिए सीधा नदी में कूद जाते हैं.

आपके बजट में बेहतरीन नई जनरेशन की कार, बुकिंग में मिल रहा लंबी वेटिंग

Dog की जान बचाने के लिए नदी में कूद जाता है बुजुर्ग

Video में देखा जा सकता है कि कुत्ते (Dog) की जान बचाने के लिए वह बुजुर्ग व्यक्ति अपने जान की भी परवाह नहीं करते. वह कुत्ते की जान बचाने के लिए नदी के काफी अंदर चले गए थे. इसके बाद उन्होंने मगरमच्छ (Crocodile)  को अपने हाथों से पकड़ लिया और उसकी पीठ पर चढ़कर उसका मुंह फाड़कर कुत्ते को निकालने लगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग शख्स मगरमच्छ (Crocodile)   के मुंह से कुत्ते को पकड़कर बाहर खींच लेते हैं. इसके बाद कुत्ता मगरमच्छ के मुंह से निकल जाता है और मौका पाकर भाग जाता है. देखें वीडियो-

वीडियो को ट्विटर पर @em4g1 नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. यह Video देखने में बहुत ही अधिक डेंजर लग रहा है. इसे देखकर किसी की भी रूह कांप सकती है. Video देखकर हर कोई बुजुर्ग की तारीफ कर रहा है. Video को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है.

Back to top button