ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहारमेरा गांव मेरा शहर

शनिवार से इन राशियों के लोगों का बदलने वाला है तकदीर, जानें लक्की राशि

शनिवार 18 जून 2022 से शुक्रदेव Shukradev  ग्रह राशि बदलकर अपनी ही राशि वृष में गोचर करने जा रहे हैं. यहां वे पहले से मौजूद बुध ग्रह से युति करेंगे. इसका प्रभाव सभी राशियों पर होगा.

शनिवार से Shukradev Rashi Gochar 2022: 18 जून से शुक्रदेव ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं, अभी वह मेष राशि में हैं और वहां से वृष राशि में जाएंगे. मेष राशि के स्वामी मंगल हैं जिनसे उनका शत्रुता अर्थात विपरीत आंकड़ा है. काल पुरुष की कुंडली में वृष राशि कोष भाव हैं, यह कोष श्वास, वाणी,  धन, का बैंक हैं. शुक्रदेव (Shukradev) अपने घर में पहुंचेंगे तो बुध उनका स्वागत करेंगे. शुक्रग्रह के यहां आ जाने से वृष राशि में शुभता बढ़ जाएगी. बुध यहां पर 13 जुलाई 2022 तक रहेंगे. ग्रहों की यह चाल प्रत्येक राशि पर अलग अलग प्रभाव डालेगी. आइए जानते हैं किस राशि पर क्या असर पड़ने वाला है.

मेष – शनिवार से इस राशि के जातकों को अपनी बोलचाल बढ़िया रखनी चाहिए, किसी से भी कटु वचन न बोलें. सच तो यह है कि ये अपनी बातों से ही जंग जीत लेंगे. जिस बैठक में भी बैठेंगे, सफलता प्राप्त करेंगे. इस अवधि में आर्थिक उन्नति भी रहेगी.

वृष – शनिवार 18 जून से शुक्रदेव (Shukradev) के गोचर से इस राशि के लोग अपनी खुबसूरती की ओर ध्यान देंगे. सौंदर्य प्रसाधन की वस्तुओं का अधिक उपयोग करेंगे. पर्सनालिटी का डेवलपमेंट तेजी से होगा और आपका कॉन्फिडेंस भी बढ़ेगा लेकिन, संगत का विशेष ध्यान रखें और अच्छी संगत ही करें.

मिथुन – शनिवार 18 जून से शुक्रदेव के प्रभाव से लोग विदेश जाने की चाहत रखते हैं उन्हें अब सक्रिय हो जाना चाहिए. यह समय आपके लिए धन खर्च करके उसका सुख लेने का है. कहीं यात्रा पर जाने का योजना कर रहे हैं तो जरूर जाएं. सपरिवार किसी देवी स्थल जाने की योजना बना रहे हैं तो जा सकते हैं.

Photo में छिपा है एक छिपकली, ढूंढ लिए तो मानिए आप हैं जीनियस

कर्क – शनिवार 18 जून से शुक्रदेव (Shukradev) के गोचर आपकी आमदनी बढ़ेगी और बड़ी बहन का सहयोग प्राप्त होगा. महिलाओं से किसी भी प्रकार का न करें, महिला बॉस या सहकर्मी से भी किसी तरह की लड़ाई नहीं करनी है. मोबाइल बदलने की सोच रहे हैं तो बदल सकते हैं.

सिंह – शनिवार 18 जून से के प्रभाव से आलस्य बढ़ेगा, काम की प्लानिंग कर नए-नए तरीकों का प्रयोग करें. टेक्नोसेवी होना होगा यानी जो नई तकनीक आ रही हैं उनको सीख कर इस्तेमाल में लाना होगा जिससे आपको काम करना आसान हो जाएगा.

कन्या – शनिवार 18 जून से शुक्रदेव (Shukradev) के प्रभाव  कन्या राशि के जातकों के लिए तो भाग्य काम करेगी. रुके हुए काम पूरे होंगे, इस अवधि में प्रमोशन भी हो सकता है. महिला बॉस, मां के माध्यम से तरक्की हो सकती है. ऐसे में उनके साथ कोई भी विवाद न हो इस बात का ध्यान रखना होगा.

तुला – शनिवार 18 जून से शुक्रदेव के प्रभाव किसी भी मामले को गहराई में जाकर समझें फौरी तौर पर जानकारी करने से कोई लाभ नहीं होगा. फ्यूचर प्लानिंग कर सकते हैं. भविष्य के लिहाज से निवेश भी कर सकते हैं. इस दौरान अपने स्वास्थ्य का भी विशेष ध्यान रखना चाहिए.

2 रुपए के इस पुराने नोट से बन सकते हैं लखपति, क्या आपके है ऐसी नोट

वृश्चिक – शनिवार 18 जून से शुक्रदेव (Shukradev) के प्रभाव इस राशि के लोगों की अच्छे लोगों से भेंट होगी, पुराने मित्रों से भी मुलाकात होगी तो अच्छा लगेगा. नई पार्टनरशिप भी कर सकते हैं. प्रमोशन मिलने की भी संभावना है.

धनु – शनिवार 18 जून से शुक्रदेव के प्रभाव कॉम्‍पटीशन की तैयारी कर रहे लोगों को लाभ होगा. बैंकिंग, सीए और रेवेन्यू विभाग के लोगों को अधिक मेहनत करनी होगी. नौकरी करने वालों को प्रमोशन के साथ ही ट्रांसफर भी स्वीकार करना होगा.

मकर – शनिवार 18 जून से शुक्रदेव (Shukradev)  के प्रभाव इस राशि के लोग अपने दिमाग को एक्टिव रखें. मन में जो भी अच्छे विचार आएं तो उन्हें अपनी डायरी में नोट कर लें. संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है.

कुंभ – शनिवार 18 जून से शुक्रदेव के प्रभाव घर की सुंदरता, सजावट पर ध्यान दें. यदि कोई काम बकाया हो तो उसे पूरा करें. इलेक्ट्रॉनिक आइटम भी खरीद सकते हैं. आपका सामाजिक दायरा बढ़ेगा. नौकरी करने वाले या व्यापारियों के लिए यह वक्त बढ़िया है.

मीन – शनिवार 18 जून से शुक्रदेव (Shukradev) के प्रभाव इस राशि के लोगों के लिए यह परिवर्तन फेवरेबल नहीं है.  प्रतिभा बढ़ेगी. अपने अंदर की प्रतिभा को बाहर निकालने का अवसर मिलेगा. कंप्यूटर, बैंकिंग, फैशन डिजाइनिंग आदि के क्षेत्र में काम करने वाले जातक अपनी टीम को साथ लेकर काम करेंगे तो अच्छे फल आएंगे. जीवनसाथी को लेकर भी चीजें सकारात्मक रहेंगी.

https://twitter.com/WebMorcha

 

https://www.facebook.com/webmorcha

 

https://www.instagram.com/webmorcha/

Related Articles

Back to top button