मछुआरे के हाथ लगी दैत्याकार मछली, पेट से निकली बोतल भर के शराब

मछली पकड़ने गए एक मछुआरे के हाथ कुछ ऐसा लगा कि वो खुद इसे देखकर हैरान रह गया. आम दिनों की ही तरह वो अपने दोस्त के साथ मछली पकड़ने गया था. हालांकि ये दिन मछुआरे के लिए दूसरे दिनों से कहीं ज्यादा लकी साबित हुआ. मछुआरे के हाथ एकGiant Fish  लगी. खास बात तो ये रही कि उसका सौभाग्य यहीं खत्म नहीं हुआ.

मछली के पेट से उसे कुछ ऐसा मिला, जिसकी उम्मीद नहीं थी. अमेरिका में West Coast के पास मौजूद Westport Charters  पर जैसन  नाम का मछुआरा मछली पकड़ने लगा था. जहां उसे ये मछली पकड़ने में कामयाबी मिली थी.

मछुआरे ने इस मछली को काटने से पहले इसका वीडियो TikTok Video  बनाने का फैसला किया. वीडियो बनाने के दौरान ही जैसन को मछली के पेट से एक महंगी शराब की बोतल मिल गई. बोतल देखते ही जैसन और उसके दोस्त की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

मछली के पेट से निकली बोतल

मछुआरे ने मछली के पेट से शराब की बोतल निकलने का ये वीडियो TikTok  पर शेयर किया. इस वीडियो में वो विशालकाय मछली को पकड़कर अपनी बोट के टेबल पर लाता है. उनका प्लान मछली खाने का था. ऐसे में जैसे ही मछुआरा उसके पेट पर छुरी चलाता है, उसे एक महंगी शराब की बोतल हाथ लगती है. खुशी के मारे वो इसको जैकपॉट बताकर कैमरे की ओर दिखाता है. जैसन का ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

लोगों ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया

इस वीडियो क्लिप को अब तक 50 लाख लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने कमेंट भी किया है. हालांकि वीडियो पर सबके अपने ओपिनियन हैं. कुछ लोगों का कहना है कि वे इसे देखकर काफी अचंभित हैं, जबकि कुछ का कहना है कि ये प्रीप्लांड वीडियो है. साथ में बैठा उसका दोस्त ये भी कहता है कि उसके साथ ऐसा कभी नहीं हुआ.

टिकटॉक पर वीडियो को देखने वाले तमाम लोग इसे एडिटेड बता रहे हैं और उनका कहना है कि लोग सिर्फ अटेंशन पाने के लिए मरी हुई मछली के पेट में कुछ भी रख देते है और उसका वीडियो बनाकर डाल देते हैं