ATM से पैसे निकाल रही युवती ने ऐसा पंच मारा कि लुटेरा धूल चाट गया

उज्जैन. उज्जैन  में एक युवती की बहादुरी ने एक लुटेरे को हवालात पहुंचा दिया. पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती के साथ बदमाश ATM पर लूटपाट की कोशिश कर रहा था. युवती ने उसे ऐसा पंच मारा कि लुटेरा वहीं गिर पड़ा. शोर मचाने पर भीड़ आ गयी और सबने मिलकर उस बदमाश को Police  के हवाले कर दिया.

ये घटना दिन दहाड़े घटी. शहर के दशहरा मैदान स्थित SBI के एटीएम पर ईशा खंडेलवाल नाम की युवती पैसे निकालने पहुंची थी. ईशा पुणे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. उनके साथ बड़ी बहन मिकिता और उनका बेटा भी साथ थे.

ऐसे मारा पंच

ईशा ने अभी 10 हजार एटीएम से विड्रा किये ही थे कि अचानक एक बदमाश वहां आ धमका. हाथ में चाकू लिए इस बदमाश ने ईशा को पीछे से पकड़ लिया और उसके पैसे छीनने लगा. ईशा ने उस बदमाश को पेट में इतने जोर से मारा कि वो वहीं गिर पड़ा. दोनों बहनों ने शोर मचाया तो आसपास मौजूद लोग दौड़ कर आ गए और बदमाश को पकड़ लिया. फौरन डायल 100 को खबर कर दी गयी. लुटेरे की पहचान वाल्मीकि कॉलोनी में रहने वाले दीपेश खोड़े के तौर पर हुई है.

Police ने की तारीफ
सूचना पाकर माधव नगर Police तत्काल मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. Police आरोपी से पूछताछ कर रही है. एसआई महेंद्र मकाश्रे ने युवती और उसकी बहन की बहादुरी की तारीफ की. उन्होंने कहा दोनों युवतियों ने बड़ी बहादुरी का परिचय दिया है