मनोरंजनमेरा गांव मेरा शहर

Salman Khan को मारने की धमकी का मामला सुलझा, खुल गए सभी राज

बॉलीवुड किंग सलमान खान के घर के बाहर धमकी भरा खत मिलने का मामला सुलझ गया है. धमकी भरा खत मिलने के मामले में सौरभ महाकाल का नाम सामने आ रहा है, जिसे पुणे Police ने गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में लेटर का सारा सच उगल दिया है.

बॉलीवुड किंग Salman Khan के घर के बाहर धमकी भरा खत मिलने का मामला सुलझ गया है. धमकी भरा खत मिलने के मामले में सौरभ महाकाल का नाम सामने आ रहा है, जिसे पुणे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में लेटर का सारा सच उगल दिया है. बुधवार को पुणे की ग्रामीण पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भगोड़े सौरभ महाकाल को MCOCA के तहत गिरफ्तार किया था. इस आरोपी के तार पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मर्डर से भी जुड़े हुए हैं. पुलिस इसके पीछे भी लगी हुई थी. अब उससे पूछताछ की जा रही है. फिलहाल यह मालूम नहीं है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में उसकी कोई भूमिका थी या नहीं. लेकिन अब कई रहस्यों से पर्दा उठ सकता है.

लॉरेंस से पूछताछ के लिए दिल्ली आई मुंबई क्राइम ब्रांच टीम

वहीं मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच सलीम खान और उनके बेटे अभिनेता सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिलने के मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ करने के लिए बुधवार को दिल्ली आई थी. मुंबई पुलिस ने सलीम खान और सलमान खान के बयान दर्ज कर लिए हैं और Salman Khan के बांद्रा वाले घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. पुलिस ने सलमान के दो बॉडीगार्ड्स के भी बयान दर्ज किए हैं.

Salman Khan को खुद को बचाने के लिए जाना पड़ा में देश छोड़कर, Police भी मंडरा रही है घर के आस-पास ये है बड़ी वजह

Police सूत्रों के अनुसार धमकी भरे खत में कहा गया था, ‘ सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द आपका मूसेवाला जैसा हाल होगा जी.बी एल.बी….अनुमान लगाया जा रहा है कि जी.बी और एल.बी का मतलब गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई से हो सकता है. पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

दिल्ली Police ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर एचजीएस धालीवाल ने बताया कि सौरभ महाकाल मूसेवाला की हत्या में शामिल नहीं था. वह मूसेवाला के मर्डर में शामिल शूटर का करीबी था. उसके साथ इसने कई वारदातों को अंजाम दिया है और एक गंभीर मामले में भी इसका नाम है. लॉरेंस बिश्नोई के कहने पर इनसे शूटिंग की है.

 

https://twitter.com/WebMorcha

 

https://www.facebook.com/webmorcha

 

https://www.instagram.com/webmorcha/

Related Articles

Back to top button