Thursday, January 28, 2021
Home क्राइम डाक्टर को जिंदा जलाने वाले आरोपी की मां ने कहा- फांसी दे...

डाक्टर को जिंदा जलाने वाले आरोपी की मां ने कहा- फांसी दे दीजिए या जला दो, मेरी भी है एक बेटी है..

हैदराबाद। वेटनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी (Veterinary Doctor Priyanka Reddy) हत्या की घटना ने पूरे देश को झकझोर दिया है। घटना को लेकर देश में प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी बीच इस वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी की मां ने मीडिया के माध्यम से अपील की है कि उसके बेटे को भी जिंदा जला दिया जाए, जैसा उसने प्रियंका को जलाकर मार दिया था। ठीक उसी तरह भी उसके साथ भी किया जाए।

यहां पढ़ें : http://तमिलनाडु में दीवार गिरने से 15 लोगों की मौत, राहत व बचाव कार्य जारी

इस घटना के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है। प्रियंका निर्मम हत्या करने वाले आरोपियों के परिवार वालों ने कहा है कि उनके बेटों को अगर मौत की सजा (If his sons are sentenced to death) दी जाती है तो वे विरोध नहीं करेंगे। मामले में गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी केशवुलु, गुडीगांडला गांव का रहने वाला है। आरोपी की मां श्यामला ने मी​डिया से बात करते हुए कहा है कि ‘उसे फांसी दे दीजिए या जला दीजिए, जैसे उन लोगों ने डॉक्टर के साथ किया उसका … करने के बाद। उन्होंने आगे कहा कि मैं डॉक्टर के परिवार का दर्द पसमझ सकती हूं। मेरी भी एक बेटी है और मुझे पता है कि महिला का परिवार दर्द से गुजर रहा है।

पुलिस के अनुसार दो अन्य आरोपी जोलू शिवा और जोलू नवीन भी गुडगांडला के रहने वाले हैं। वहीं, मोहम्मद आरिफ पास के गांव जकलैर का रहने वाला है। आरिफ की मां मूले बी ने भी मीडिया से बात करते हुए उसे कड़ी सजा देने की मांग की है। मूले बी ने कहा है कि घिनौनी घटना को अंजाम देने के बाद आरिफ घर आया था, लेकिन उसने एक्सीडेंट में एक युवती की मौत हो जाने की बात बताई थी। उसके पिता हुसैन ने कहा कि उन्हें उसके अपराध के बारे में कुछ नहीं पता था। उन्होंने कहा, वह जिस सजा के लायक उसे वह मिलनी चाहिए।

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 7804033123

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
webmorcha/com
11398/ 70
webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments