ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहारमेरा गांव मेरा शहर

जून 2022 में 5 ग्रहों की चाल, वृष, सिंह और धनु के लिए माह होगा खास

ग्रहों की चाल, planetary motion: जून महीना ज्‍योतिष गणना के लिए खास साबित होने वाला है। जून 2022 में पांच महत्वूपर्ण ग्रहों का राशि बदलने जा रहे हैं, जिसका बड़ा असर सभी 12 राशि वालों पर होने वाला है...

जून में 5 ग्रहों की चाल, planetary motion June 2022 effect: ज्‍योतिष गणना के मुताबिक, प्रत्येक ग्रह अपने वक्त में राशि पर गोचर करता है। ग्रहों का बदलाव मानव जीवन के लिए खास हेता है। आने वाले जून महीने में 5 अहम ग्रह राशि बदलने जा रहे हैं. सबसे पहले महीने की शुरुआत में बुध ग्रह (Mercury Planet) की चाल बदलेगी. 3 जून से बुध ग्रह वृष राशि में मार्गी हो जाएंगे. इसके बाद 5 जून से शनि अपनी ही राशि कुंभ में वक्री चाल चलेंगे. फिर 15 जून को ग्रहों के राजा सूर्य राशि बदलेंगे. इसके अलावा शुक्र और मंगल का भी जून में राशि परिवर्तन होगा. ये पांचों ग्रह गोचर 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होंगे. जून में 5 ग्रहों की चाल से वृष, सिंह और धनु के लिए माह होगा खास उपलब्धिभरा समय।

जून 2022 में वृष, सिंह और धनु के लिए होगा खास

वृष राशि: वृषभ राशि वालों के लिए जून 2022 बहुत ही लाभदायी साबित होने वाला है. इन जातकों को इस महीने भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा. आपको कैरियर में प्रमोशन मिलेगी. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है। आमदनी भी बढ़ेगी. इतना कमाएंगे कि आसानी से मोटी बचत भी कर पाएंगे. कारोबारियों को भी इस महीने खूब मुनाफा होगा. लंबे वक्त से फंसा हुआ इस महीने मिल सकता है. सेहत भी अच्‍छी रहेगी. इस महीने का भरपूर मजा लें।

Somvati Amavasya 2022: 30 साल बाद सोमवती अमावस्या पर बन रहा अद्भुत संयोग, इन 5 कामों से मिलेगी पितृदोष से मुक्ति

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों के लिए जून 2022 में हो रहे ग्रह गोचर बढ़िया वक्त लाने वाला साबित होगा। समाज और परिवार में मान-सम्‍मान बढ़ेगा. आमदनी बढ़ेगी. आपकी व्यक्तित्व का आकर्षण बढ़ेगा. कारोबार में बड़ा सौदा हाथ लग सकता है. पुराने कार्य भी अब पूरे हो जाएंगे. आपकी तारीफ होगी. प्रतियोगिता में जीत हासिल हो सकती है. कुल मिलाकर हर स्थिति से यह माह लाभदायक साबित होगा।

धनु राशि: धनु राशि के लोगों को जून 2022 में आर्थिक स्थिति बेहतर से बेहतर होगी। यह धन लाभ आपकी कई इच्‍छाओं को पूरा करेगा. भविष्‍य के लिए भी बचत करने में सफल रहेंगे. कारोबारियों को नया ऑफर मिल सकता है, जो खासा लाभ देगा. भविष्‍य के लिए कोई बड़ा प्लान बना सकते हैं। पुराने अटके हुए धन वापस मिलने के प्रबल स्थिति हैं।

यदि आपके पास है पुराना एक rupees का नोट, तो आपकों बना सकता लखपति, ऐसे बेंच सकते हैं

https://twitter.com/WebMorcha

 

https://www.facebook.com/webmorcha

 

https://www.instagram.com/webmorcha/

Related Articles

Back to top button