जगदलपुर में सराफा व्यापारी से लूटेरों ने 5 गोलियां चलाईं, 70 हजार के साथ आधा किलो Gold लूटकर फरार

जगदलपुर। जगदलपुर में रविवार देर रात लूटेरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां के सर्राफा व्यपारी को घेर कर उन पर गोलियां चलाई गईं। कारोबारी से 70 हजार रुपए और करीब 500 ग्राम सोना लूटकर लूटेरे भाग निकले। Police ने अब शहर में नाकाबंदी कर दी है। यह घटना वृंदावन कॉलोनी के पास हुई। अब आला अफसर घटना स्थल का मुआयना कर रहे हैं। इस हमले में घायल हुए कारोबारी को महारानी हॉस्पीटल में एडमिट कराया गया है।

जानिए क्या है मामला

बीते कई सालों से जगदलपुर के संजय मार्केट में Gold चांदी का व्यपारी करने वाले तिलोकचंद सिसोदिया इस घटना का शिकार हुए। रोजाना  की तरह अपनी दुकान बंद कर वो घर लौट रहे थे। रात करीब 8:45 के आसपास वृंदावन कॉलोनी जो कि कालीबाड़ी स्कूल के पास है। यहां पहले से ही रास्ते पर खड़े दो युवकों ने उनका रास्ता रोका। इसके बाद दो मोटरसाइकिल में सवार चार लूटेरे पीछे से पहुंच गए और इनके साथ मारपीट करने लगे। जिस समय से घटना हुई संजय के साथ उनकी एक महिला कर्मचारी भी साथ थी। लूटेरे  ने महिला के साथ भी बदसलूकी की।

तिलोकचंद को डराने के मकसद से लूटेरे ने दो गोलियां हवा में फायर की, लेकिन वे जूझते रहे। यह देख कर लूटेरे ने बंदूक व्यापारी की तरफ तानी और फिर एक के बाद एक तीन गोलियां चलाईं। एक गोली हाथ, तो दूसरी गोली तिलोकचंद के पैर को छूकर निकल गई।

साप्ताहिक Horoscope (19-24 जुलाई): कुंभ, कन्या, तुला, मकर मीन राशि वालों को मिलेंगे नए अवसर, जानें यह सप्ताह कैसा बीतेगा

प्लानिंग के साथ घटना को दिए अंजाम

Police की अब तक की जांच में यह बात सामने आई है कि इस काम को किसी बाहर के गिरोह ने अंजाम दिया होगा। हालांकि स्थानीय निगरानी शुदा बदमाशों से भी Police की एक टीम पूछताछ कर रही है। जिस तरीके से घटना को अंजाम दिया गया है, उसे देख कर ऐसा लग रहा है कि सर्राफा कारोबारी पिछले कई दिनों से उनके निशाने पर थे। पूरी प्लानिंग के तहत इन पर नजर रखी जा रही थी और रविवार शाम को मौका पाकर आखिरकार इस घटना को अंजाम दे दिया गया।