CG चोरी करने घुसा चोर पूरी रात रोशनदान के बीच फंसा रहा दम घुटने मौत

दुर्ग। ऑटो पार्ट्स के गोडाउन (Godown) में चोरी करने पहुंचे चोर को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा गया। युवक रोशनदान और शटर के ऊपरी भाग से भीतर तो घुसा, लेकिन वह बीच में ही फंस गया। इसके बाद वह न तो बाहर निकल सका और न ही गोडाउन (Godown) के भीतर जा सका।

रात को चिल्लाने के बाद भी उसकी सहायता करने कोई नहीं पहुंचा। युवक का सिर पूरी रात रोशनदान (skylight) और शटर के बीच फंसा रहा, इससे उसका दम घुट गया और उसकी मौत हो गई। सुबह जब गोदाम का मालिक पहुंचा तो उसने युवक का शव शटर के ऊपर लटका हुआ देखा। इसके बाद उसने दुर्ग कोतवाली को मोबाइल कर घटना सूचना दी। Police ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज दिया। PM के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। Police मामले की जांच कर रही है।

विदुर नीति, जिस मनुष्य में होते हैं यह 10 लक्षण, हमेशा होते हैं सुखी, जानें वह बातें

दुर्ग पुलिस के अनुसार

दुर्ग Police  के अनुसार, शुक्रवार देर रात रात नेहरू नगर निवासी सुखवंत सिंह के गंजपारा स्थित सत्कार मशीनरी ऑटो पार्ट्स (auto parts) के गोदाम में एक युवक ने चोरी का प्रयास किया था। इस प्रयास में उसकी मौत हो गई है। मुकेश ठाकुर (20) कब्रिस्तान के पास गंजपारा का रहने वाला था। वह शराब नशे का लत था। देर रात वह नशे की हालत में चोरी की नीयत से सुखवंत सिंह के गोडाउन पहुंचा। उसने देखा कि रोशनदान और शटर के बीच में कुछ गैप है। वहां से उसने घुसने का प्रयास किया।

मुकेश पैर की तरफ से घुसा था तो किसी तरह आधा तो घुस गया, लेकिन उसके बाद उसका शरीर फंस गया। गोडाउन (Godown) के अंदर की तरफ पैर के नीचे कोई सपोर्ट नहीं मिलने से वह छटपटाने लगा। उसका सिर शटर और रोशनदान के बीच में फंस गया था। पूरी रात उसका सिर फंसा रहने से वह सांस नहीं ले पाया और दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

लाश देख उड़े होश

गोदाम संचालक सुखवंत सिंह (Sukhwant Singh) शनिवार सुबह 11 बजे जब गोडाउन (Godown)  पहुंचा तो शटर के ऊपर युवक का शव देख उसके होश उड़ गए। काफी देर तक तो वह कुछ समझ ही नहीं पाया कि हुआ क्या है। इसके बाद उन्होंने तुरंत Police को घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मुआयना करने के बाद शटर और रोशनदान के एंगल के बीच फंसे युवक के शव को बाहर निकलवाया। इस मामले की जानकारी शनिवार को सामने आ सकी है। Police के अनुसार युवक शराब का नशा किया हुआ था।

 

https://www.facebook.com/webmorcha

https://www.instagram.com/webmorcha/

Back to top button