Sunday, January 17, 2021
Home उत्तर प्रदेश एक घर में चोरी करने पहुंचे चोर की वहीं लग गई job,...

एक घर में चोरी करने पहुंचे चोर की वहीं लग गई job, जानें क्या है यह मजेदार वाक्या

मेरठ |किसी चोर का मन अचानक बदल जाए और वह चोरी किया हुआ सामान माफी के साथ लौटा दे तो आप क्या कहेंगे। जी हां, मेरठ के मोदीपुरम में ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां रालोद जिलाध्यक्ष राहुल के Farm house से हजारों का सामान चोरी कर लिया गया था। अब वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी ने खुद चोरी का सामान लौटाते हुए माफी के साथ नौकरी भी मांग ली। राहुल ने भी आरोपी के पश्चाताप को देखते हुए उसे अपने farm house पर ही नौकरी पर रख लिया।

8000 रुपये सस्ते में मिल रहा है Xiaomi का ये Premium smartphone, Redmi Note सीरीज़ पर भी Offer

एनएच-58 पर पल्लवपुरम थाना अंर्तगत रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव का नारायण फार्म हाउस है। यहां से कुछ दिन पहले हजारों रुपये के सामान चोरी हो गए थे। इस बीच, पुलिस के हाथ वह C ctv footage लग गई, जिसमें चोर कैद हो गए थे।

फुटेज के आधार पर Police  चोर की तलाश कर रही थी। हालांकि, मंगलवार को आरोपी खुद ही चोरी किया हुआ सामान लेकर रालोद जिलाध्यक्ष के पास पहुंच गया। माफी मांगते हुए रोने लगा और बताया कि उसे अपने कृत्य का पछतावा है।

घर में राशन नहीं था इसलिए की चोरी
रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव ने चोरी और अब सामान लौटाने का कारण पूछा तो आरोपी फफककर रोने लगा। गाजियाबाद के रहने वाले आरोपी ने बताया कि बेरोजगारी के चलते आर्थिक स्थिति बेहद खराब है। परिवार के लिए राशन के भी पैसे नहीं थे, ऐसे में उसने चोरी का रास्ता चुना। आरोपी ने बताया कि बाद में उसे अपनी गलती का पछतावा हुआ, इसलिए सामान लौटा दिया। आरोपी ने रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव से माफी के साथ नौकरी भी मांग ली। राहुल ने भी आरोपी के पश्चाताप को देखते हुए उसे अपने farm house पर ही नौकरी पर रख लिया।

Delivery के दौरान Doctor ने काट डाला नवजात का सिर, जच्चा-बच्चा दोनों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments