छत्तीसगढ़महासमुन्दमेरा गांव मेरा शहर

महासमुंद आया CCTV फुटेज लेडिस पोशाक पहनकर ज्वेलरी शॉप में घुसे थे चोर

जानकारी के मुताबिक दुकान के भीतर से चोरों ने 2 लाख रुपए नगद समेत  लाखों रुपए सोने चांदी सामानों के चोरी की है. वहीं पुलिस के साथ मिलकर ज्वेलर्स संचालक चोरी की अनुमानित राशि का आंकलन किया जा रहा है।

महासमुंद। जिले के पिथौरा बस स्टैण्ड सिन्हा ज्वेलरी शॉप दुकान का शटर काट के चोरी करने के मामले CCTV फुटेज सामने आया है. दुकान के भीतर बड़ी मात्रा में सोने-चांदी की ज्वेलरी मौजूद थी. घटना के बाद मौके पर पिथौरा पुलिस डॉग स्क्वार्ड की टीम को लेकर पहुंची है. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इसी क्षेत्र में दिन दहाड़े 9 लाख बीस हजार रुपए उठाईगिरी हुई थी और इस मामले में अब तक पुलिस के हाथ खाली है.

पिथौरा में ज्वेलरी शॉप में बड़ी चोरी

Salman Khan की है दुबई में नूर नाम की पत्नी और दो बेटिया, खुद Salman Khan ने बताई इस ख़बर के पीछे की सच्चाई

वहीं आज रात ये दूसरी बड़ी चोरी की घटना है. जानकारी के मुताबिक दुकान के भीतर से चोरों ने 2 लाख रुपए नगद समेत  लाखों रुपए सोने चांदी सामानों के चोरी की है. वहीं पुलिस के साथ मिलकर ज्वेलर्स संचालक चोरी की अनुमानित राशि का आंकलन किया जा रहा है। प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि चोर जेब में जितना सोना-चांदी रख सका उतना ही चोरी कर सका है. बाकी ज्वेलरी दुकानदार ने एक साथ जहां ज्वेलरी रखी थी वहां तक तक चोर पहुंच नहीं पाया है।

Related Articles

Back to top button