ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहारमेरा गांव मेरा शहर

Weekly Horoscope, वृष, मिथुन, वृच्चिक, मीन लिए सप्ताह होगा खास, कर्क, कन्या रहे अलर्ट

साप्ताहिक राशिफल 08 अगस्त से 17 अगस्त तक, Weekly Horoscope from August 08 to August 17

Weekly Horoscope, साप्ताहिक राशिफल 08 अगस्त से 14 अगस्त, 2022: जानें यह सप्ताह कैसा रहने वाला है. इस सप्ताह क्या-क्या उपाय आपकों करना चाहिए, जिससे आपका वक्त ठीक रहे. इसके अलावा वे कौन-सी बातें हैं, जिन्हें ध्यान में रखकर आप इस Week होने वाले नुकसान से बच सकते हैं. इसके साथ ही इस दौरान आपको किन चीजों से सावधान रहना चाहिए.

मेष राशिफल

मेष राशि के लोगों के लिए Week मिलाजुला रहने वाला है। Week की शुरुआत में आपके सोचे हुए काम समय पर पूरे होंगे। करिअर और कारोबार में मनचाही सफलता भी मिलेगी, इस दौरान व्यस्तता के चलते आप अपने या परिवार के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। खान-पान और दिनचर्या न होने पर आपको सेहत संबंधी कुछेक परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं।

परीक्षा-प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे लोगों के लिए यह समय अनुकूल साबित होगा। Week के मध्य तक कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। इस दौरान नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में सीनियर और जूनियर से पूरा सहयोग प्राप्त होगा।

Week के उत्तरार्ध में जमीन-जायदाद से जुड़े विवाद के कारण कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। इस दौरान सरकारी विभाग से जुड़े मामलों में भी परेशानी झेलनी पड़ सकती है। मुश्किल भरे इस समय में आप अपने अपनों और बेगानों के बीच बेहतर तरीके से फर्क कर पाएंगे। यदि आप व्यवसाय से जुड़े हैं तो इस दौरान धन के मामलों में सचेत रहें और किसी योजना या कारोबार में सोच-समझकर निवेश करें। इस Week प्रेम संबंध में सोच-समझकर पग आगे बढ़ाएं और अपने लव पार्टनर की मजबूरियों को समझने का प्रयास करें। समस्याएं चाहें करिअर या कारोबार से जुड़ी हों या फिर घर-परिवार से उन्हें दूर करने में आपका आपका जीवनसाथी आपके साथ मजबूती से खड़ा रहेगा।

उपाय: रोजाना हनुमान उपासना और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

वृष राशिफल

वृष राशि के लोगों के लिए यह Week बेहद शुभ साबित होने जा रहा है। Week की शुरुआत घर में मांगलिक कार्य से होगी, जिसमें स्वजनों का साथ मिलेगा। इस दौरान किसी तीर्थ स्थान की यात्रा भी संभव है। Week की शुरुआत में आप सुख-सुविधा से जुड़ी चीजों पर धन खर्च करेंगे। यदि आप लंबे समय से भूमि-भवन या वाहन खरीदने की सोच रहे थे तो इस Week आपका यह सपना पूरा हो सकता है। सप्ताह के मध्य में आपको घर और बाहर दोनों जगह लोगों का साथ मिलेगा, जिसकी मदद से आप अपने काम में मनचाही सफलता पाने में कामयाब होंगे।

Week दौरान आप घर-परिवार से जुड़ी किसी बड़ी समस्या का समाधान खोजने में कामयाब हो सकते हैं। परिजन आपके प्रयास और मिलने वाली सफलता के लिए आपकी प्रशंसा करेंगे। सप्ताह के उत्तरार्ध में आप अपनी कड़ी मेहनत के जरिए दूसरों से कहीं ज्यादा बेहतर परफार्म करके दिखाएंगे, जिससे सीनियर आपके काम की तारीफ करेंगे। आपको बड़ा पद या बड़ी जिम्मेदारी भी मिल सकती है। सेहत सामान्य रहेगी और आप ऊर्जा से लबालब होकर प्रगति के पथ पर चलते हुए नजर आएंगे। प्रेम संबंध की दृष्टि से यह Week आपके अनुकूल है। लव पार्टनर के साथ बेहतर बांडिग देखने को मिलेगी और उसके साथ सुखद समय बिताने के अवसर प्राप्त होंगे। Week वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा। सप्ताह के अंत में अपने हमसफर के साथ किसी पर्यटन स्थल पर घूमने फिरने निकल सकते हैं।

उपाय: रोजाना भोलशंकर को सफेद चंदन लगाकर पूजा और ‘ॐ नम: शिवाय’ मंत्र का रुद्राक्ष की माला से जप करें।

Chanakya Niti: आपसे ईश्या करने वाला शख्स भी चाणक्य की इस एक उपाय से होगा नतमस्तक

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के लोगों के लिए यह Week जीवन से जुड़ी तमाम तरह की समस्याओं को हल करने वाला साबित होगा। खास बात यह भी कि करिअर हो या कारोबार या फिर जीवन से जुड़ी कोई बड़ी कामना, उसमें आपको घर और बाहर सभी का पूरा सहयोग मिलता नजर आएगा। नौकरीपेशा लोगों को Week की शुरुआत में कोई बड़ा अवसर प्राप्त हो सकता है। इस दौरान आपका समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। Week के मध्य में राजनीति से जुड़े लोगों को बहुप्रतीक्षित पद की प्राप्ति हो सकती है। इस दौरान आप अपने जीवन से जुड़ा कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।

Week पेशेवर रूप से देखा जाए तो यह समय कारोबारियों के लिए बहुत ज्यादा शुभ साबित होगा। पूर्व में किसी योजना में किए गए निवेश से मनचाहा लाभ होगा। कारोबार के विस्तार की योजनाएं बनेंगी। जो योजनाएं लंबे समय से अटक या टल रही थीं, उसमें इष्टमित्रों की मदद से अचानक से प्रगति होगी। Week सत्ता-सरकार से जुड़े मामलों में मनचाही सफलता प्राप्त होगी। प्रेम संबंध की दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल साबित होगा। लव पार्टनर से कोई सरप्राइज गिफ्ट भी मिल सकता है। दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा। Week के अंत तक संतान पक्ष से जुड़ी कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी, जिससे आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आपकी सेहत तो सामान्य रहेगी लेकिन घर की किसी बुर्जुग सदस्य की सेहत को लेकर मन चिंतित रह सकता है।

उपाय: रोजाना बजरंग बलि की विधि-विधान से पूजा और सुंदरकांड का पाठ करें।

कर्क राशिफल

कर्क राशि के लोगों को इस Week मनचाही सफलता को पाने के लिए आलस्य छोड़कर कड़ी मेहनत करते हुए समय का प्रबंधन करना होगा, अन्यथा हाथ में आया अवसर निकल सकता है। सप्ताह की शुरुआत में किसी भी काम को निबटाते समय दूसरों की बजाय खुद पर भरोसा करके चलना होगा, अन्यथा परिणाम आपके विपरीत हो सकते हैं। इस दौरान कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामले में ज्यादा भाग-दौड़ करनी पड़ सकती है, हालांकि मामला खुद के पक्ष में आने के बाद आप काफी सुकून महसूस करेंगे। Week के उत्तरार्ध में आपके संबंध प्रियजनों के साथ बेहद गर्मजोशी भरे रहने वाले हैं। घर-परिवार के सदस्यों में आपको सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेगा।

इस दौरान किसी मित्र, शुभचिंतक या लव पार्टनर की मदद से आप अपनी किसी बड़ी मुश्किल का हल निकालने में कामयाब होंगे। इस दौरान आपको सत्ता और सरकार की तरफ से पूरा सहयोग मिलेगा। विदेश से जुड़े कारोबार करने वालों को मनचाहा लाभ मिलेगा। Week टारगेट ओरिएंटेड काम करने वालों के लिए यह समय शुभ साबित होगा और कार्यक्षेत्र में उनके कामकाज की तारीफ होगी। Week प्रेम संबंध में यदि आपके लव पार्टनर के साथ अनबन चल रही थी तो किसी महिला मित्र की मदद से गलतफहमियां दूर हो जाएंगी और लव पार्टनर के साथ एक बार फिर आपके प्रेम संबंध मजबूत होते हुए नजर आएंगे। वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा। परिवार के संग सुखद पल बिताने के अवसर प्राप्त होंगे। मौसमी बीमारी को लेकर सतर्क रहें।

उपाय: रोजाना शिवजी पर दूध और जल चढ़ाकर शिव चालीसा का पाठ करें।

सिंह राशिफल

सिंह राशि के लिए Week की शुरुआत अनुकूल रहने वाली है। इस दौरान करिअर-कारोबार के सिलसिले में की गई यात्राएं सुखद, सफल और लाभदायक साबित होंगी। Week की शुरुआत में प्रभावी व्यक्तियों से संपर्क होगा और उनके साथ जुड़कर भविष्य में लाभकारी योजनाओं के लिए कार्य करने का अवसर प्राप्त होगा। विदेश से जुड़े काम करने वालों के लिए यह समय बेहद शुभ रहने वाला है। Week दौरान आपको कोई बड़ा कांट्रैक्ट मिल सकता है। नौकरीपेशा लोगों की आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे।

Week के मध्य में किसी मित्र की मदद से स्वजनों के साथ उपजी गलतफहमियां दूर होंगी और एक बार फिर उनके साथ आपके संबंध पटरी पर आ जाएंगे। माता-पिता समेत सभी वरिष्ठों का आपके ऊपर पूरा आशीर्वाद बरसेगा। युवाओं का अधिकांश समय मौज-मस्ती और पिकनिक आदि में बीतेगा। सप्ताह का उत्तरार्ध आपके लिए थोड़ा भाग-दौड़ और थकान भरा रह सकता है। Week दौरान आप पर घर-परिवार की कोई बड़ी जिम्मेदारी का बोझ आ सकता है। इन सभी के बीच मौसमी अथवा किसी पुरानी बीमारी के उभरने से शारीरिक कष्ट मिल सकता है। प्रेम संबंध की दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए बेहद अनुकूल रहने वाला है। लव पार्टनर के साथ इस सप्ताह बेहतर बांडिंग देखने को मिलेगी। वैवाहिक जीवन भी सुखमय बना रहेगा।

उपाय: रोजाना सूर्य दंव को तांबे के लोटे में जल, रोली और अक्षत डालकर अर्घ्य दें और आदित्य हृदय स्तोत्र का पाठ करें।

कन्या राशिफल

कन्या राशि के लोगों के लिए यह Week मिलाजुला साबित होने वाला है। इस Week आपको अपने कार्यक्षेत्र में अपने विरोधियों से बेहद सावधान रहने की आवश्यकता है। वे आपके खिलाफ आपके सीनियर और जूनियर दोनों को भड़काने की साजिश या फिर आपको आपके लक्ष्य से भटकाने की कोशिश कर सकते हैं। Week की शुरुआत में आप पर कामकाज का जरा ज्यादा ही बोझ बना रहेगा, जिससे आप शारीरिक एवं मानसिक थकान का अनुभव करेंगे। इस दौरान कारोबार के सिलसिले में लंबी और थकाउ यात्रा भी करनी पड़ सकती है।

Week के उत्तरार्ध में घर-परिवार से जुड़े किसी बड़े फैसले को लेते समय भाई-बहनों के साथ मतभेद हो सकते हैं। जिसे सुलझाने में घर का कोई बुजुर्ग व्यक्ति अहम भूमिका निभाएगा। इस दौरान छात्रों का मन पढ़ाई से भटक सकता है। राजनीति से जुड़े जो लोग किसी पद या अहम जिम्मेदारी की बाट जोह रहे हैं, उनका इंतजार थोड़ा और बढ़ सकता है। Week के अंत में व्यवसाय से जुड़े लोगों को अपने कंपटीटर से कड़ा मुकाबला करना पड़ सकता है। प्रेम संबंध की दृष्टि से यह सप्ताह सामान्य रहने वाला है। लव पार्टनर के साथ प्रेम और सामंजस्य बना रहेगा। वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा। जीवन की आपाधापी के बीच आपको सेहत को लेकर बेहद सतर्क रहने की जरूरत है।

उपाय: रोजाना गणेश जी की दूर्वा चढ़ाकर पूजा करें और बुधवार के दिन किसी किन्नर को हरे रंग के वस्त्र या फिर कुछ दक्षिणा दान में दें।

तुला राशिफल

तुला राशि के लोगों को इस Week संयमित होकर कर बोलने की बहुत जरूरत रहेगी, क्योंकि आपकी बात से ही आपके काम बनेंगे और आपकी बात से ही आपके काम बिगड़ेंगे। ऐसे में घर-परिवार से जुड़ा कोई मसला हो या फिर कार्यक्षेत्र से जुड़ी कोई मुश्किल, उसे दूर करते समय आपको बहुत सोच-समझकर ही अपने शब्दों का प्रयोग करने की जरूरत रहेगी। बीते Week यदि आप किसी समस्या को लेकर परेशान थे तो वह इस Week भी बनी रहेगी और उसके समाधान के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। सप्ताह के मध्य में आपको करिअर या फिर कारोबार के सिलसिले में लंबी या छोटी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है। यात्रा के दौरान आपको अपनी सेहत और सामान दोनों का बहुत ज्यादा ध्यान रखने की जरूरत रहेगी।

Week के उत्तरार्ध में अपने कार्यक्षेत्र में किसी के साथ ऐसा हंसी-मजाक या व्यवहार न करें, जो आपके लिए बड़ी मुश्किल खड़ी कर दे। इस दौरान आपको कोई भी कार्य करते समय अपनी मान-प्रतिष्ठा का पूरा ख्याल रखना होगा। Week दौरान घर-परिवार से जुड़े किसी भी मसले को सुलझाते समय बुजुर्गों अथवा किसी वरिष्ठ की बात को अनदेखी करने से बचें, अन्यथा बाद में पछताना पड़ सकता है। प्रेम संबंध में उपजी गलतफहमी लव पार्टनर और आपके बीच दूरी बढ़ाने का कारण बन सकती है। प्रेम संबंध से जुड़ा कोई फैसला भावनाओं में बहकर लेने से बचें। दांपत्य जीवन में जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा।

उपाय: शिवलिंग की रोजाना पूजा और शिव महिम्न स्तोत्र का पाठ करें।

10 अगस्त तक वृष, कर्क, सिंह, धनु और कुंभ पर मंगल ग्रह रहेंगे मेहरबान

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए यह Week ढेर सारी खुशियां लेकर आया है। Week की शुरुआत में आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है, जिससे आपका समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। इस दौरान घर में सुख-सुविधाओं से जुड़ी चीजों को लाने की योजनाएं बनेगी। किसी प्रिय व्यक्ति से कोई बड़ा सरप्राइज गिफ्ट भी मिल सकता है। Week नौकरीपेशा लोगों को मनचाहा जगह पर तबादला या फिर पदोन्नति संभव है। आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होंगे। किसी योजना में पूर्व में किया गया निवेश लाभ पहुंचाएगा। Week यदि किसी कोर्ट-कचहरी में कोई मामला चल रहा है तो फैसला आपके पक्ष में आ सकता है।

Week के उत्तरार्ध में संतान पक्ष से जुड़ी कोई बड़ी चिंता दूर होने पर आप राहत की सांस लेंगे। कारोबार में मनचाही प्रगति होगी। व्यापार के विस्तार को लेकर नई योजनाएं बनेंगी। इस संबंध में दूर-दराज के क्षेत्रों की यात्रा भी संभव है। प्रेम संबंध और भी ज्यादा प्रगाढ़ होंगे। लव पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के अवसर प्राप्त होंगे। इस Week आपको पुराने मित्रों से मुलाकात भी हो सकती है। जिनके साथ हंसी-खुशी समय बिताने और पुरानी यादें ताजा करने को मिलेगा। वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा। सेहत सामान्य रहेगी।

उपाय: रोजाना हनुमान जी की पूजा और बजरंग बाण का पाठ करें।

धनु राशिफल

धनु राशि के लोगों को इस Week अपनी सेहत और संबंध दोनों पर बहुत ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। Week की शुरुआत में ही खान-पान की लापरवाही या फिर कोई पुरानी बीमारी के उभरने के कारण आपको शारीरिक कष्ट झेलना पड़ सकता है। लापरवाही बरतने पर आपको अस्पताल के चक्कर भी लगाने पड़ सकते हैं। इस दौरान सेहत के साथ संबंधों को बनाए रखने पर भी आपको फोकस करना होगा। घर-परिवार के किसी सदस्य से आपकी यदि नहीं बनती तो आप उससे वाद-विवाद करने की बजाय उससे बचकर निकलना ठीक रहेगा। Week छोटी-मोटी बातों को तूल न देना ही आपके लिए श्रेयस्कर रहेगा, अन्यथा आपको बेवजह अपमानित होना पड़ सकता है।

Week के मध्य में आप जरूरत से ज्यादा व्यस्त रहेंगे। इस दौरान आपको अपने कार्यों को समय पर पूरा करने के लिए समय और उर्जा दोनों का प्रबंधन करना होगा। परीक्षा-प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे छात्रों को उनकी परिश्रम का पूरा फल प्राप्त होगा। Week के अंत तक उन्हें कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। घरेलू महिलाओं का अधिक समय धार्मिक कार्यों में बीतेगा। प्रेम-संबंध की दृष्टि से यह Week आपके लिए अनुकूल है। मुश्किल भरे समय में आपका लव पार्टनर आपकी ढाल बनेगा। वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा। जीवनसाथी को मिली बड़ी उपलब्धि आपके मान-सम्मान को बढ़ाएगी। खान-पान और दिनचर्या को सही रखें।

उपाय: रोजाना भगवान विष्णु की पूजा और विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें।

मकर राशिफल

मकर राशि के लोगों को इस Week उनके द्वारा किए गए परिश्रम और प्रयास का पूरा फल मिलने जा रहा है। Week की शुरुआत में ही आपको पूर्व में किए गए बेहतर कार्य के लिए कार्यक्षेत्र में सम्मानित किया जा सकता है। सीनियर और जूनियर आपके काम की तारीफ करते नजर आएंगे। इस सप्ताह कारोबार में आपको जबरदस्त फायदा होने की संभावना है। आप जिस चीज को हाथ लगाएंगे, उसमें आपको लाभ होगा, लेकिन कामकाज के साथ आपको अपनी सेहत का भी ख्याल रखना होगा।

Week विशेष रूप से मौसमी बीमारी के प्रति अधिक सचेत रहें। सप्ताह के मध्य में किसी तीर्थ स्थान की यात्रा संभव है। जिन घरेलू समस्याओं को लेकर आप बीते सप्ताह से परेशान होते चले आ रहे थे, इस सप्ताह उनका समाधान निकल आएगा। नौकरीपेशा लोगों की अतिरिक्त आय के नए स्रोत बनेंगे। संचित धन में वृद्धि होगी। Week परीक्षा-प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे छात्रों को सुखद समाचार मिलेगा। सप्ताह के अंत में किसी प्रियजन से मुलाकात होगी, जिसके सहयोग से लंबे से अटके हुए कार्य चुटकी बजाते ही पूरे जाएंगे। प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे। परिजन आपके प्रेम पर अपनी सहमति की मुहर लगा सकते हैं। वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ लंबी या छोटी दूरी की यात्रा पर निकल सकते हैं।

उपाय: रोजाना भगवान शिव को बेलपत्र या शमीपत्र चढ़ाकर पूजा करें और रुद्राष्टकं का पाठ करें।

कन्या राशि के लिए अगस्त माह होगा शुभ साबित, जाने क्या

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के लोगों के लिए इस Week की शुरुआत थोड़ी चुनौती भरी रह सकती है। हालांकि आप हर चुनौती का अपने बुद्धि, विवेक और साहस से सामना करने में सक्षम रहेंगे। खास बात यह भी आपको किसी भी मुश्किल से निकलने में आपको अपने इष्टमित्रों और स्वजनों का पूरा साथ मिलेगा। इस दौरान आपको अपने कार्यक्षेत्र में गुप्त शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत रहेगी क्योंकि वे आपकी छवि को बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं। Week दौरान भूमि-भवन से जुड़े मामलों के चक्कर में कोर्ट-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। Week के पूर्वार्ध के मुकाबले उत्तरार्ध थोड़ा राहत भरा रहने वाला है। इस दौरान घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा, जिसमें स्वजनों के साथ अच्छा समय बिताने का अवसर प्राप्त होगा। जो लोग लंबे समय से अपने कार्यक्षेत्र में बदलाव करने के लिए सोच रहे थे, उन्हें कहीं से बेहतर आफर आ सकता है।

हालांकि किसी भी निर्णय को लेते समय उन्हें अपने शुभचिंतकों की सलाह जरूर लेना चाहिए। पेशेवर रूप से यह समय आपके लिए बेहद अनुकूल रहने वाला है। Week व्यवसाय में भी मनचाहा लाभ प्राप्त करेंगे। प्रेम-प्रसंग में आपसी विश्वास और नजदीकियां बढ़ेंगी। वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा। छोटी-मोटी तकलीफों को यदि छोड़ दें तो आपकी सेहत सामान्य रहेगी।

उपाय: रोजाना बजरंग जी की पूजा और सुंदरकांड का पाठ करें।

मीन राशिफल

मीन राशि के लोगों के लिए यह Week बेहद शुभ साबित होने जा रहा है। पूरे Week लव और लक का साथ बना रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में ही आपके हाथ कोई बड़ी सफलता लग सकती है, जिससे घर में खुशियों का माहौल रहेगा। कारोबारी मामले में अनुकूला बनी रहेगी औ संतोषजनक वृद्धि होती नजर आएगी। बाजार में फंसा धन भी अप्रत्याशित रूप से निकल आएगा। करिअर या कारोबार के सिलसिले में की गई यात्राएं सुखद एवं लाभप्रद साबित होंगी। इस Week आप इष्टमित्रों और शुभचिंतकों की मदद से अपने लक्ष्य को समय से पहले ही पाने में कामयाब होंगे। Week नौकरीपेशा लोगों का उनकी मेहनत के लिए सम्मानित किया जा सकता है। संतान पक्ष से जुड़ी कोई बड़ी उपलब्धि आपके मान-सम्मान का बड़ा कारण बनेगी।

Week के उत्तरार्ध में आपका मन किसी एकांत स्थान में जाकर शांति के साथ समय बिताने का करेगा। संभव है कि आप अचानक से इस दौरान किसी दूर-दराज की यात्रा पर निकल जाएं। इस दौरान आपका मन धर्म-अध्यात्म और सामाजिक कार्यों में खूब लगेगा। प्रेम प्रसंग की दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। यदि आप किसी के सामने अपने प्रेम का इजहार करने की सोच रहे हैं तो ऐसा करने पर आपकी बात बन सकती है। वहीं पूर्व से चले आ रहे प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे। वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा। सेहत सामान्य रहेगी।

उपाय: रोजाना भगवान विष्णु की पूजा और विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें।

https://www.facebook.com/webmorcha

Related Articles

Back to top button