देश/विदेश

पति प्रताड़ना तंग आकर रिपोर्ट लिखाने पहुंची महिला को पुलिसकर्मी ने बहला- फुसलाकर तीन दिनों तक बंधक बना किया दुष्कर्म

मध्यप्रदेश। सीधी में एक महिला से पुलिसकर्मी पर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि उक्त महिला अपने पति की मारपीट से तंग आकर उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची थी। पुलिस ने रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया था। हालांकि बाद में एसपी के मध्यस्थता में रिपोर्ट दर्ज की गई।

http://MORE सेंट्रल एक्साइज टीम ने 9 करोड़ 81 लाख रुपए की गांजा जब्त किया,

झांसा देकर कमरे में बुलाया

घरेलू हिंसा की शिकार महिला अपने पति के खिलाफ घरेलू प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाने गई थी. इस दौरान पुलिस कर्मी राम सिया ने महिला को बहला-फुसला कर अपने झांसे में लिया।

यहां पढ़े: http://विधायक एवं उनके समर्थकों पर पुलिस ने बर्बरता पूर्वक चलाई लाठी

आरोपी सिपाही ने पीड़ित महिला को उसके पति पर कार्रवाई करने का झांसा दिया। कुछ दिनों के बाद आरोपी राम सिया ने महिला को शहर में स्थित अपने कमरे पर बुलाया, जहां तीन दिनों तक उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

http://कल से थम जाएंगे 8 हजार बसों के पहिए, इधर 20 जुलाई से ट्रांसपोर्ट व्यवसायी ने आंदोलन की दी चेतावनी

तीन दिनों के बाद जब महिला अपने घर वापस लौटी तो यह पूरा मामला सामने आया। महिला अपने पति और परिजनों को इस घटना की जानकारी दिया।

http://मैनपाट में हाथियों ने मचाया आतंक यहां के 15 घरों को तोड़कर पहुंचाया नुकसान

पीड़ित महिला अपने पति व परिजनों के साथ कोतवाली थाने पहुंची, लेकिन पुलिस ने सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया.

http://नक्सलियों ने पटरी उखाड़ी, मालगाड़ी के इंजन के साथ दर्जनभर वैगन पटरी से उतरे

घंटों थाने में बैठने के बाद महिला ने मीडिया और पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई, जिसके बाद आरोपी सिपाही के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button