तुला राशि के जातकों के वर्ष 2022 रहेगा शानदार, खर्च पर करें कंट्रोल

तुला राशि फल 2022  (Libra Horoscope Predictions 2022) तुला राशि के जातक शुक्र ग्रह से प्रभावित होते हैं। जिसके कारण समाज में आकर्षण का केंद्र बने रहते है। आपके व्यक्तित्व की यह विशेषता गुण होती है कि आपके होंठ बहुत सुंदर और आकर्षक होते हैं। आप अपने व्यक्तित्व को लेकर विशेष रूप से अलर्ट रहते हैं। कुशल राजनीतिज्ञ, विचारशील और चतुर बुद्धिमान होते हैं। स्वभाव संतुलित रहता है।

कैरियर क्षेत्र

इस साल 2022 में करियर में बहुत अनुकूल फल देने वाला होगा। उम्मीद के साथ साल का प्रारंभ होगा। इसके कारण आप इस वर्ष बेहतर प्रदर्शन दे पाने में सफल रहेंगे। साल के प्रारंभ में कार्यक्षेत्र में आपको किस्मत का साथ मिलेगा जो लोग नौकरीपेशा है उन्हें उन्नति के साथ-साथ कोई अतिरिक्त जवाबदारी मिल सकती है। आप साल के पहले कुछ महीनों के दौरान पदोन्नति की उम्मीद कर सकते हैं। साल का दूसरा भाग कैरियर के क्षेत्र से चुनौतीपूर्ण रह सकता है  इसलिए सहकर्मियों और वरिष्ठों के साथ अच्छे संबंध रखने की सलाह दी जाती है।

कन्या राशि के जातकों 2022 देगा कई खुशियों की सौगात

परिवार

साल 2022 के प्रारंभ पारिवारिक जिंदगी के लिए अधिक अनुकूल नहीं कहा जा सकता। इस दौरान आपको किसी कारण अपने घर से दूर की स्थिति बन सकती है। इसके साथ ही काम की बोझ के कारण परिवारिक पूरी या परिवार में सामंजस्य की कुछ कमी आ सकती है। जिससे परिवार में मनमुटाव संभव है।

आर्थिक क्षेत्र

साल के प्रारंभ में आपके आर्थिक जीवन के लिए बढ़िया होने वाला है। अप्रैल से सितंबर 2022 तक का समय आपको धन लाभ की प्राप्ति के लिए बहुत ही बढ़िया कहा जाएगा। उसके साथ ही कुछ खर्चे संभव है और विशेष तौर से सितंबर के महीने में आप दिल खोलकर खर्च करते दिखेंगे।

शिक्षा-प्रतियोगिता

इस साल 2022 में आपका मन शिक्षा की ओर अधिक आकर्षित रहेगा। जिससे आप अपना अच्छा प्रदर्शन कर अपने शिक्षकों का दिल जीत पाने में सफल होंगे यदि आप कुछ शिक्षा ग्रहण करने का सोच रहे हैं तो उसके लिए यह साल 2022 अच्छा रहेगा। आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे लेकिन, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को इस साल अपनी मेहनत को कमी लाने न दें।

सिंह राशि को 2022 में अप्रैल के बाद मिलेगी भरपूर सफलता

सेहत

साल 2022 मेंसे हत को लेकर विशेष सर्तकता बरतने की आवश्यकता होगी, नहीं तो कोई रोग आपको परेशान कर सकता है ऐसे में आपके लिए बेहतर होगा कि अपने सेहत का ध्यान रखते हुए ही हर प्रकार की छोटी-मोटी समस्याओं से अपने शरीर का बचाव करें मौसम के बदलाव से पैदा होने वाली बीमारियों के प्रति अलर्ट रहें।

उपाय

साल के प्रारंभ में मॉ दुर्गा की उपासना आराधना और उनके दर्शन पूजन-पाठ करें। हर शुक्रवार को गौ माता भोजन दें।

https://webmorcha.com/

 

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

 

https://twitter.com/WebMorcha

 

https://www.facebook.com/webmorcha

 

https://www.instagram.com/webmorcha/

Back to top button