तीन मूलांक वालों को साल 2022 मजबूत होने का गुर सिखाएगा

Numerology 2022: मूलांक 3 के जातकों के लिए साल 2022 मिला-जुला परिणाम लेकर आने वाला है। नए कार्य आरंभ करने के लिए यह साल अच्छा नहीं कहा जा सकता। लेकिन अपनी पिछली परियोजनाओं को जारी रखने से साल की दूसरी तिमाही तक अच्छे फल मिलेंगे।

तीन मूलांक Numerology 2022: नए साल प्रारंभ होने में कुछ ही दिन बचें हैं ऐसे में हर मनुष्य अपने भविष्य को जानने के लिए जिज्ञासा होती है। प्रत्येक मनुष्य के मन में अपने आने वाले समय को लेकर कई उत्सुकता होती है। जानिए मूलांक

मूलांक 3 – अंक ज्योतिष 2022

3, 12, 21 और 30 तारीख को जन्म लेने वालों का मूलांक 3 होता है। साल 2022 2022 मिजा-जुला होने वाला है। नए कार्य प्रारंभ करने के लिए ठीक समय नहीं है। लेकिन पिछले योजनाओं को जारी रखने से साल की दूसरी तिमाही तक अच्छे फल मिलेंगे। पहली तीन महीना आपके लिए थोड़ी संघर्षपूर्ण और भ्रमित करने वाली हो सकती है।

बड़े निर्णय लेने से बचने की जरूरत

आपको साल तीन महीना तक बड़े निर्णय नहीं लेने से बचना चाहिए। साथ ही करीबी मित्रों या परिवार की सहायता लेना आपके हित रहेगा। वर्ष का मध्य आपके जीवन में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकता है। यह परिवर्तन अचानक आएगा, हालांकि, चौथे महीने से सबकुछ आपके पक्ष में होते दिखेगा।

जिन्हें है शनि का प्रकोप साल के अंतिम शनिवार को करें ये उपाय, मिलेगी निजात

शिक्षा

साल 2022 में छात्रों पहली तिमाही में कुछ भ्रम की स्थिति होगी। आप में से कुछ लोग वर्तमान विषयों के साथ तालमेल नहीं बिठा पाने के कारण अपने वर्तमान सबजेक्ट को बदल सकते हैं। हालांकि, आपको अपने मनचाहे कॉलेज में एडमिशन मिलेगा। आप अपने शिक्षकों और परिजनों के सदस्यों से बढ़िया समर्थन प्राप्त करने में सफल होंगे।

प्रेम संबंध

2022 में आपके दांपत्य जीवन में हलचल देखने को मिलेगी। हालांकि आप किसी के साथ लंबे रिश्ते में रह पाने में असमर्थ रहेंगे। जो लोग पहले से ही किसी रिश्ते में हैं या विवाहित हैं, उन्हें मतभेद का सामना करना पड़ सकता है। यह साल आपको जिंदगी के प्रति अपने आप को सख्त और मजबूत होने का गुर सिखाएगा।

https://twitter.com/WebMorcha

https://www.facebook.com/webmorcha

https://www.instagram.com/webmorcha/

Back to top button