देश/विदेशमध्यप्रदेशमेरा गांव मेरा शहर

Shadi में खुशी से नाच रहा था युवक, अचानक बेसुध होकर गिरा, दोबारा उठा ही नहीं; मौत

बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल से एक विचलित करने वाला मौत का Video  सामने आया है. यहां रिश्तेदार की शादी में डांस करते-करते एक युवक की जान चली गई. पहले तो रिश्तेदारों और दोस्तों को लगा कि युवक मस्ती कर रहा है और यह डांस करने का कोई नया तरीका है, लेकिन जब उसे हिलाकर देखा गया तो वह नहीं उठा. इस घटना का Video भी सामने आया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना बैतूल के शाहपुर इलाके की शनिवार देर रात की है. जामुन ढाना में 30 साल के अंतलाल उइके की डांस स्टेज पर मौत हो गई है. वह चचेरे भाई सोनू कुमरे की शादी में आया था. शुक्रवार की शादी की Reception शनिवार को था. बताया जाता है कि अनंत की तीन बहनें हैं. उसकी एक 5 साल की बेटी भी है.

परिवार और दोस्तों का लगा नाटक

गौरतलब है कि जब Reception चल रहा था, तभी सब रिश्तेदार डीजे पर डांस कर रहे थे. इसके बाद अनंत भी Stage पर पहुंचा और ‘एक चुम्मा तो मुझको उधार दे दे…’ गाने पर नाचने लगा. सब उसके डांस का आनंद उठा रहे थे, इस बीच अचानक वह गिर गया. परिवारवाले और दोस्त समझे कि वह नाटक कर रहा है.

“भौकाल 2”: खत्म हो गया इंतजार,’भौकाल 2′, वर्दी में गुंडों का खात्मा करेंगे SSP सिकेरा

कुछ देर बाद उन्हें शक हुआ तो सभी ने उसे हिलाया, लेकिन वह बड़ी देर तक नहीं उठा. उसे तुरंत जिला Hospital ले जाया गया, जहां Doctor ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि उसने शराब भी पी रखी थी.

कार्डिएक Arrest से हुई मौत- डॉक्टर

डॉक्टर के अनुसार युवक की मौत की वजह कार्डिएक Arrest है. इस तरह के मामले में दिल अचानक काम करना बंद कर देता है और पल भर में व्यक्ति की मौत हो जाती है. इस घटना के बाद विवाह समारोह में मातम पसर गया. जिला Hospital में Postmortem के बाद युवक का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

 

Related Articles

Back to top button