चार महीने से जेसीबी चोरी कर चला रहा था युवक, पुलिस की मुस्तैदी से पकड़ा गया 

खल्लारी/ खल्लारी थाना क्षेत्र के ग्राम सोरम सिंघी में चोरी के जेसीबी संहित आरोपी युवक को खल्लारी पुलिस ने पकड़ा है। वहीं जेसीबी (सोल्ड) की कीमत करीब 15 लाख रुपए आंकी गई है। खल्लारी थाना से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार 11 जुलाई को शाम, मुखबीर के सुचना पर जेसीबी को ग्राम पाली चौक से जब्त किया  गया।
आरोपी युवक रोशन ध्रुव (18) पिता महेत्तर लाल ध्रुव को गांव सिंघी से पूछताछ करने थाना लाया गया। जहां पुछताछ से जेसीबी चोरी का मामला सामने आया।

चार महीने से चोरी कर चला रहा था

आरोपी व्दारा की चोरी कि गई, पीले रंग की जेसीबी बिना नंबर का था। जिस जेसीबी को आरोपी ने आरंग थाना क्षेत्र से चार महीने पहले ग्राम रसनी से चोरी कर लाया था। जिसे वह अपने पास रख कर लगातार काम कर रहा था।

इस मामले में आरोपी के खिलाफ धारा 41(1+4), 379 के तहत कार्रवाई रिमांड में पुलिस ने लिया है।
बताया जा रहा है कि केरोसिन चोरी के मामले में जांच करने खल्लारी प्रधान आरक्षक कृपाराम साहू सिंघी गांव पहुंचे थे, जहां लोगों ने बताया कि एक युवक बिना नंबर के जेसीबी कई महीनों से इस क्षेत्र में चला रहा है।
सूचना पर पहुंचे पुलिस ने युवक से पूछताछ किया जवाब सही नहीं मिलने पर जेसीबी को जब्त कर युवक को थाने तक लाया। जहां पर युवक ने चोरी करना स्वीकार किया।
कार्रवाई पर खल्लारी थाना से सहायक उपनिरीक्षक भागवत ठाकुर, प्रधान आरक्षक कृपा राम साहू, जितेन्द्र ध्रुव, कमल साहू, रामकिशुन ध्रुव, संजय ध्रुव संहित आदि जवानों ने चोरी के इस मामले पर धर पकड़ की कार्रवाई में सराहनीय योगदान निभाया हैं।

Leave a Comment

Ek Villain Returns की हीरोइन Tara Sutaria का डेब्यू शो Katrina Kaif इस इंडस्ट्री में भी कर चुकी हैं ये काम रोहित शर्मा ने अचानक दिया बड़ा संकेत, ये धाकड़ खिलाड़ी पहले टेस्ट में करेगा विकेटकीपिंग! मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर Upcoming Twists: Anupamaa और अनुज की राह होगी अलग