कल से खुलेंगे सिनेमा घर, PVR में इन लोगों को Free में मिलेगा टिकट, बदल जाएगी ये सभी सुविधाएं

0
webmorcha.com

मुंबई. Corona Virus के बढ़ते मामलों के कारण देशभर में महीनों पहले ही Cinema Halls को बंद कर दिया गया था. वहीं अब गुरुवार यानी 15 अक्‍टूबर से सिनेमा हॉल्‍स खोले जा रहे हैं. हालांकि, इसके लिए सिनेमा हॉल मालिकों और दर्शकों को खास एहतियात बरतनी होंगी.

वहीं हाल ही में सामने आया है कि PVR सिनेमाज ने कल से लोगों के स्वागत के लिए खास तैयारियां कर ली हैं. इनमें कुछ खास लोगों को फ्री TICKET सुविधाओं के साथ सिनेमाघर में आने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए इंतजाम शामिल है. यहां तक कि खाने-पीने की चीजों के लिए सुरक्षित व्यवस्था लागू की गई है.

बताया जा रहा है कि सिनेमा Hall खुलते ही, यानी कल PVR अपने कर्मचारियों और उनके परिवार के लिए मुफ्त शो का आयोजन करेगा. वहीं वीकेंड कोरोना वॉरियर्स के नाम रखा जाएगा. यानी कोरोना वॉरियर्स को भी वीकेंड पर मुफ्त शो दिखाया जाएगा.

वहीं कोरोना काल में पहली बार सिनेमा घर खुलने के साथ-साथ सुरक्षा के कड़े इंतजाम रखे जाएंगे. इन इंतजामों के साथ लोगों के लिए सिनेमा घर का अनुभव काफी बदल जाएगा.

बदल जाएगा टिकट Booking का तरीका!

अब सिनेमा घरों में डिजिटल टिकट बुकिंग पर ज़ोर होगा. जिसके लिए बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ एक काउंटर ही खोला जाएगा. वहीं सुरक्षा के लिए अगर किसी को PPE किट खरीदनी हो तो वो भी इस काउंटर पर उपलब्ध

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here