छत्तीसगढ़मेरा गांव मेरा शहरराजनांदगांवरायपुर

फिर स्कूटी से निकली MLA छन्नी साहू ने कहा- सरकार से नाराजगी नहीं, जनता सब जानती

स्कूटी से जाने के सवाल पर MLA छन्नी साहू ने कहा कि सरकार से कोई नाराजगी नहीं है। बाकी जनता सब जानती है। कहा कि वह अपनी बात विधानसभा में रखेंगी।

राजनांदगांव। प्रदेश के खुज्जी से कांग्रेस MLA छन्नी साहू रविवार को एक बार फिर बिना सुरक्षा के ही स्कूटी से निकल पड़ी हैं। इस बार उनका सफर रायपुर तक है। वह वहां बजट सत्र में शामिल होंगी। स्कूटी से जाने के सवाल पर MLA छन्नी साहू ने कहा कि सरकार से कोई नाराजगी नहीं है। बाकी जनता सब जानती है। कहा कि वह अपनी बात विधानसभा में रखेंगी।

बिना सुरक्षा स्कूटी में नक्सलगढ़ पहुंची कांग्रेस MLA छन्नी साहू, फोर्स वापस लौटाई, बोलें, जनता सुरक्षा देगी सुरक्षा

दरअसल, राजनांदगांव के खुज्जी से MLA छन्नी साहू पति के खिलाफ एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज होने के बाद से वे बेहद नाराज हैं। उन्होंने अपनी सुरक्षा भी लौटा दी और पति को भी Police  के हवाले कर दिया था। इसके बाद वह बिना सुरक्षा के ही क्षेत्र का दौरा कर रही हैं। रविवार को वह स्कूटी से निकली तो राजनांदगांव पहुंची तो समर्थकों ने उन्हें बुके भेंट कर स्वागत किया।

वीडियो: इस बत्तमीज गुस्सैल युवती ने युवक का फोन छीनकर सड़क पर पटका, गलती स्कूटी में टच हो गई युवक की बाइक

इस दौरान MLA छन्नी साहू ने कहा कि बजट सत्र में शामिल होकर वह अपने क्षेत्र की बात और समस्याएं विधानसभा में रखेंगी। इसके लिए रायपुर जा रही हैं। स्कूटी से जाने के सवाल पर कहा कि वह अपने क्षेत्र में लगातार उसी से ही दौरा कर रही हैं। इसलिए रायपुर जाने के लिए भी अपने इसी वाहन को चुना है। बहरहाल अपने क्षेत्र की MLA को अकेला राजधानी रायपुर जाता देख उनके समर्थक भी बाइक पर साथ में चल पड़े हैं।

Related Articles

Back to top button