ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहारदेश/विदेश

कुंभ राशि को August 2022 में दांपत्य सुख में होगी बढ़ोत्तरी

कुंभ राशिफल  August 2022 (Aquarius): साल का आठवां माह अगस्त से प्रारंभ हो रही है। इस माह कई ग्रहों का राशि गोचर होने वाला कई राशियों का भरपूर भाग्य का साथ मिलने वाला है। आइए जानते हैं इस माह आपका कैसा रहने वाला है...

कुंभ राशिफल  August 2022 (Aquarius): अगस्त माह पर्वो का त्योहार है। August 2022 व्रत-त्योहारों के लिए अगस्त माह बेहद खास है… नाग पंचमी, रक्षा बंधन, जन्माष्टमी, हरतालिका तीज, गणेश चतुर्थी का महापर्व है। कुंभ राशिफल  अगस्त में कई ग्रहों का चाल होने वाली है। इस लिहाज से कई राशियों को इस माह का भरपूर साथ मिलने वाला है। आइए जानते हैं मेष से मीन राशि तक के लिए कैसा साबित होने वाला है यह माह।

कुंभ राशिफल (Aquarius)

(Aquarius)  कुंभ राशि से जुड़े लोगों को अगस्त के महीने में किस्मत से ज्यादा अपने कर्म पर विश्वास करना होगा। इस माह आप अपने काम दूसरों के भरोसे छोड़ने की बजाय स्वयं करने का प्रयास करें अन्यथा आपको तमाम तरह की परेशानियां झेलनी पड़ सकती है। (Aquarius) नौकरीपेशा लोगों को आज का काम कल पर छोड़ने और व्यवसाय से जुड़े लोगों को बगैर सोचे-समझे किसी योजना में धन लगाने से बचना होगा। यदि आप शेयर मार्केट से जुड़े हैं तो आपको इस माह विशेष रूप से अगस्त माह के पूर्वार्ध में सट्टा, लॉटरी या शेयर में रिस्क लेने से बचना चाहिए।

मीन राशि को August 2022 में तरक्की करने का मिलेगा भरपूर अवसर

(Aquarius) माह की शुरुआत से ही आप अपना बजट बनाकर चलें और खुले हाथ खर्च करने से बचें अन्यथा माह के मध्य तक ही आपको उधार लेने की नौबत आ सकती है। माह के दूसरे सप्ताह में आपको गुप्त शत्रुओं से बेहद सावधान रहने की जरूरत रहेगी क्योंकि वे न सिर्फ आपके काम में अडंगे डालने की बल्कि आपकी छवि को खराब करने का प्रयास कर सकते हैं।

(Aquarius) माह के मध्य में आप अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें और किसी के साल उलझने का प्रयास न करें, अन्यथा आप न सिर्फ अपने लक्ष्य से भटक सकते हैं, बल्कि आपको बेवजह की परेशानियां भी झेलनी पड़ सकती है। इस माह आप अपना हर कदम सधे तरीके से उठाएं और आवेश अथवा भावनाओं में बहकर आकर कोई गलत निर्णय लेने से बचें।

अगस्त महीने (Aquarius) में आपको अपनी सेहत का भी विशेष ख्याल रखने की जरूरत रहेगी। वाहन बेहद सावधानी के साथ चलाएं क्योंकि आपको चोट-चपेट लगने की आशंका है। प्रेम संबंध की दृष्टि से यह माह आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। (Aquarius) लव पार्टनर के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे और आपसी विश्वास बढ़ेगा। कठिन समय में आपका लव पार्टनर आपके साथ खड़ा रहेगा। दांपत्य जीवन में भी जीवनसाथी आपका देगा और उसके साथ अच्छे पल बिताने के अवसर प्राप्त होंगे।

उपाय: (Aquarius) सभी संकटों से बचने और मनचाहा लाभ पाने के लिए प्रतिदिन हनुमत उपासना करें और उनकी पूजा में हनुमान चालीसा का सात बार पाठ करें।

https://www.instagram.com/webmorcha/

Related Articles

Back to top button