इस रईसजादें ने 7 लाख रुपए देकर थाइलैंड से बुलाई कॉलगर्ल, रायपुर से जुड़ा ये कनेक्शन…कोरोना के संक्रमण से हो गई मौत

रायपुर। कोविड महामारी के बीच राजधानी लखनऊ से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई। यहां थाईलैंड से आई एक कॉल गर्ल की कोरोना से मौत हो गई। Police ने जांच की तो एक के बाद एक कई खुलासे हुए। मालूम चला कि इस कॉल गर्ल को अभी 10 दिन पहले ही लखनऊ के एक टॉप व्यापारी के बेटे ने 7 लाख रुपए खर्च करके थाईलैंड से बुलाया था। 2 दिन बाद ही वह बीमार पड़ गई तो उसे लोहिया अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां 3 मई को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पहले थाईलैंड एंबेसी में संपर्क करके उसके परिजनों को डेडबॉडी हैंडओवर करने की कोशिश की, लेकिन जब नहीं हो पाया तो शनिवार को एजेंट सलमान की मौजूदगी में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसी एजेंट के सहारे वह भारत आई थी।

छत्तीसगढ़ में कल से ऑनलाइन मिलेगी शराब: ऐसे कर सकते हैं आर्डर, मंत्री ने कहा- जहरीली शराब से लोगों की मौत रोकने बनाई गई योजना

राजस्थान से जुड़े तार कॉल गर्ल की मौत के बाद Police अब राजधानी में पांव पसार रहे इंटरनेशनल सेक्स रैकेट के बारे में पता करने में जुट गई है। Police का कहना है कि ये भी ट्रेस किया जा रहा है कि इस कॉल गर्ल के संपर्क में और कौन-कौन आया है। पुलिस के अनुसार ये कॉल गर्ल राजस्थान के रहने वाले एक ट्रैवेल एजेंट के संपर्क में थी। उसी ने इसे लखनऊ भेजा था। Police अब इस एजेंट को भी तलाश कर रही है। लड़के ने खुद थाईलैंड एंबेसी से भी संपर्क किया

रायपुर से जुड़ा तार

Police की जांच में सामने आया है कि व्यापारी के बेटे ने कॉल गर्ल की तबियत बिगड़ने पर खुद थाईलैंड एंबेसी को फोन करके इसकी जानकारी दी थी। इसके बाद एंबेसी ने भारत के विदेश मंत्रालय की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। कॉलगर्ल रायपुर कनेक्शन आया सामने दरअसल न्यूज़ नेटवर्क के मुताबिक उन्होंने कॉलगर्ल के गाइड सलमान से बातचीत की. इस दौरान उन्हें सलमान ने बताया कि रायपुर के किसी राकेश शर्मा का कॉल आया उनके पास. इसके बाद उन्होंने कहा कि एक लड़की लखनऊ में है, वो बहुत परेशान है, उसे मदद की जरूरत है.

इसके बाद लड़की लोहिया अस्पताल में भर्ती थी मुझे इस मामले में कुछ नहीं पता. जो व्यापारी राकेश शर्मा हैं, उनका नाम छुपाया जा रहा है. कोई अधिकारी बताने को तैयार नहीं है. धन बल के माध्यम से मामले को रफा-दफा किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पुलिस कुछ भी कहने को तैयार नहीं है, लेकिन गाइड ने रायपुर के राकेश शर्मा का नाम बताया है.