छत्तीसगढ़: चोरी करने घुसा चोर, Police ने घेराबंदी की तो दुकान में ही लगा ली फांसी

कांकेर। भानुप्रतापपुर में अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। यहां एक चोर चोरी करने मोबाइल दुकान अंदर घुस गया, इसकी जानकारी जब लोगों को पता चली तो सूचना पुलिस को दी, पुलिस मौके पर पहुंची और दुकान के चारों तरफ से घेराबंदी कर लिया। इसकी भनक जब चोर का पता चला तो वह दुकान के भीतर ही चोर ने फांसी लगा ली। इस अजीब-गरीब घटना आने के बाद पुलिस भी सकते में आ गई।

बतादें, भानुप्रतापपुर में दुकानों की रखवाली करने वाला चौकीदार दिल बहादुर शहर में गश्त कर रहा था। तभी गुरुवार की भोर सुबह दल्ली रोड में एक मोबाइल दुकान के भीतर से अवाज आ रही थी। चोरी होने की शंका चौकीदार ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

दैनिक राशिफल: शुक्रवार को आज जानिए किन राशियों पर शुक्र देव रहेंगे मेहरबान

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुकान के चारो ओर घेर लिया। दुकान के पीछे की दीवार को तोड़कर चोर के अंदर घुसने की बात स्पष्ट हो गई थी। भीतर से वह हमला न कर दे इस लिए Police उसे घेरने व बाहर निकलने की चेतावनी देती रही, लेकिन वह नहीं निकाला।

पुलिस द्वारा दुकान में लिखे मोबाइल नंबर पर काल कर दुकान संचालक को बुलाया गया। संचालक यशवंत साहू भी दुकान पहुंचा, लेकिन हड़बड़ी में वही घर से चाबी लाना भूल गया। उसने अपने भाई से चाबी मंगवाई। भीतर से आवाज आना बंद होने पर पुलिस ने मोबाइल दुकान का शटर खोला। शटर खोलते ही भीतर का नजारा देख पुलिस चौक गई। चोर मोबाइल का कवर टांगने वाले स्टैंड में अपने गमछे से ही फांसी लगा लिया था और इस 20 मिनट के घटनाक्रम के भीतर उसकी मौत हो चुकी थी। चोर की पहचान बालोद निवासी जितेंद्र मंडावी के रूप में की गई।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment