सिर्फ 899 रुपए का ये कैमरा आपकों समाज में दिला देगा मान-सम्मान

यदि आप चाहते हैं, कि भ्रष्ट्र लोगों के कारण समाज में समानता नहीं आ रहा है। भ्रष्ट लोग और अपराधी प्रवृत्ति के लोगों के कारण आ त्रस्त है तो ये बेहतरीन गैजेट्स आपके काम आएगी।

कैमरा
कैमरा

नई दिल्ली। अक्सर देखा जाता है कि कोई मिटिंग हो या किसी अफसर से बातचीत के बाद आप हुए वहां की घटना को किसी को बता नहीं पाते। ऐसे में ये खबर आपकी काम की है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ गैजेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो ना सिर्फ किफायती हैं बल्कि इन्हें कैरी करना भी बहुत आसान है।

यदि आप अपने घर को या ऑफिस को सुरक्षित बनाना चाहते हैं या फिर अपराधियों (criminals) के खिलाफ सबूत जुटाना चाहते हैं तो OJXTZF Spy Camera 1080P Home Security Camera Mini Hidden Camera आपके बड़े काम आ सकता है। इसका आकार किसी डाइस जितना है जिसे आप अपनी पॉकेट में भी रख सकते हैं। ये कैमरा एसडी कार्ड स्लॉट (camera sd card slot) के साथ आता है। ऐसे में जितना भी रिकॉर्डिंग होती है वो एसडी कार्ड (sd card) में स्टोर हो जाती है और आप इसे जब चाहें अपने स्मार्टफोन में लगा के देख सकते हैं। इसकी कीमत की बात की जाए तो ये 899 रुपए है।

बार-बार आते हैं ये चिंता, कही राहु-केतु तो नहीं कर रहा परेशान, करें ये उपाय

पत्रकारिता से जुड़ें लोगों के लिए खास

यदि आप पत्रकारिता (journalism) जैसे पेशे से जुड़े हैं तो जाहिर सी बात है कि आपके संपर्क में कुछ भ्रष्ट लोग भी आते होंगे जो या तो आपको परेशान कर रहे होंगे या फिर किसी और को, तो ऐसे में इन लोगों को पुलिस (Police)  की हिरासत में लाने के लिए आपको सबूत चाहिए होंगे जो आम तौर पर लोग जुटा नहीं पाते हैं और इसके कारण से मुजरिम छूट जाता है।

हालांकि आप चाहें तो PAROXYSM Spy Camera Button की मदद से ऐसे लोगों की असलियत सामने लाने के लिए इस ख़ास कैमरे का इस्तेमाल कर सकते हैं जो आकार में इतना छोटा होता है कि इन पर भ्रष्ट लोगों का नाम ही नहीं जाएगा और आप आसानी से उनके खिलाफ सबूत जुटा सकते हैं। यदि बात करें कीमत की तो इस छोटे से दिखने वाले गैजेट को खरीदने के लिए आपको महज 649 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इन सब गैजेट को ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Back to top button