इस विदेशी ने शैतान बनने उगा लिए हाथी दांत और 4 सींग, कटवा ली उंगली और नाक

वर्ल्ड में कुछ ऐसे भी व्यक्ति है जो दूसरों से अलग करने की होड़ में कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. ऐसी ही कुछ कहानी ब्राजील के रहने वाले 44 साल के मिशेल फरो दो प्राडो (Michel Faro do Prado) की है. कभी आम आदमी जैसा दिखने वाला यह शख्स अब शैतान का जीता-जगता रूप बन गया है और 25 साल में खुद को पूरी तरह बदल लिया है.

कटवा चुका है उंगली और नाक

मिशेल फरो दो प्राडो (Michel Faro do Prado) ने अपनी कई सर्जरी करवाई है. शैतान जैसा दिखने के लिए वह अपनी नाक और उंगली कटवा चुका है. उसे देखकर कोई भी डर जाता है. (फोटो सोर्स- मिरर)

webmorcha.com

उगा लिए 4 सींग और हाथी जैसे दांत

मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, शैतान जैसा दिखने के लिए मिशेल फरो दो प्राडो (Michel Faro do Prado) ने सिर पर चार सींग उगा लिए हैं. इसके अलावा उसने हाथी जैसे दांत भी लगवाए हैं. (फोटो सोर्स- मिरर)

webmorcha.com

पत्नी भी करती है मदद

मिशेल फरो दो प्राडो (Michel Faro do Prado) को इस हरकत में उसकी पत्नी पूरा सपोर्ट और मदद करती है, जो बॉडी मॉडिफिकेशन में एक्सपर्ट है. मिशेल की पत्नी को उनकी बॉडी मॉडिफिकेशन से कोई आपत्ति नहीं है और अपने पति को हर हाल में प्यार करती है. (फोटो सोर्स- मिरर)

विदेश: दरिंदगी की हद चाकू से 47 बार किया वार, खून का आखिरी कतरा निकलने तक बनाया वीडियो

इसे शैतान के नाम से जानते हैं लोग

webmorcha.com

कभी एक आम लड़के की तरह दिखने वाले मिशेल फरो दो प्राडो (Michel Faro do Prado) का रूप-रंग अब पूरी तरह से बदल गया है और वह इतना अजीब दिखता है कि लोग उसे इंसानी शैतान के नाम से जानते हैं. शैतान की तरह दिखने की चाह रखने वाला मिशेल अब तक बॉडी मॉडिफिकेशन में लाखों रुपये खर्च कर चुका है. (फोटो सोर्स- मिरर)

webmorcha.com

मिशेल को नहीं होता दर्द

रिपोर्ट के मुताबिक, मिशेल फरो दो प्राडो (Michel Faro do Prado) ने बताया, ‘वास्तव में मेरे पास दर्द का अच्छा प्रतिरोध है और मुझे नहीं लगता कि कुछ भी इतना दर्दनाक है. मैं हमेशा उस दर्द को सहने के लिए तैयार रहता हूं, जिससे मुझे वह मिले जिसे मैं पाना चाहता हूं.’