देश/विदेशमेरा गांव मेरा शहर

इंस्‍टाग्राम में एक पोस्‍ट पर ये बच्‍ची कमाती है 12 लाख, फॉलोअर्स हैं 50 लाख

सोशल मीडिया (social media) से लोग लाखों रुपए कमाते हैं लेकिन एक मासूम बच्‍ची भी क्‍या इतना कमा सकती है जितना कोई एक  सेलिब्र‍िटी (celebrity) भी नहीं कमाती, और वह भी अपने डेली रूटीन के फोटो शेयर (photo share) कर, लेकिन ये सच है.

नई दिल्‍ली। सोशल मीडिया पर हम दिनभर डटें रहेते हैं लेकिन हमे ये पता नहीं होता कि इस सोशल मीडिया के माध्यम से लाखों रुपए कमाते भी हैं। एक 6 साल की बच्‍ची महज अपने रोजाना दिनचर्य को सोशल मीडिया पर अपडेट करने से लाखों रुपए कमा रही है. इस बच्‍ची के इंस्‍टाग्राम (Instagram) पर फॉलोअर्स 50 लाख हैं।

एक Post पर मिलते हैं 12 लाख रुपए

Daily Star की खबर के मुताबिक, ये 6 साल की बच्‍ची इंस्‍टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्‍ट डालने के लिए 12 लाख रुपये चार्ज करती है. फोटो भी कोई खास नहीं, बल्‍क‍ि डेली रूटीन में हम जो काम करते हैं, उन्‍हीं कामों के फोटो वह इंस्‍टाग्राम (Instagram)  पर अपलोड करती है लेकिन, इस कार्य से भी वह सेलिब्र‍िटी (celebrity)  बन गई है और अब एक पोस्‍ट के 12 लाख रुपए तक चार्ज करती है. ये एक छोटी बच्‍ची के हिसाब से हैरान कर देने वाली कमाई है.

चिकित्सक की डॉटर है ये किड

यह बच्‍ची है स्‍कारलेट स्‍नो बेलोजो डरमैटोलॉजिस्‍ट विक्‍की बेलो और हेडन खो जूनियर की बेटी है जिसका जन्‍म मार्च 2015 में हुआ था.

2, 4, 5, 7 को जन्म लेने वाले जातकों लिए चल रहा शानदार समय

अकाउंट पर 1500 से अधिक Post

ये बच्‍ची साढ़े सात से 12 लाख रुपए प्रति पोस्‍ट पर कमाती है. अभी तक वह अपने अकाउंट पर 1500 से अधिक Post कर चुकी है. पोस्‍ट में पार्क में जाना और अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ फन के फोटो डालना है.

Related Articles

Back to top button