ऐसे आउट हुआ बैट्समैन, कभी सपने में भी कोई सोच नहीं सकता, VIDEO हुआ वायरल

एंटीगा। वेस्टइंडीज और श्रीलंका (West Indies vs Sri Lanka) के बीच एंटिगा में खेले गए पहले वनडे मैच में एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया. दरअसल, मैच के दौरान श्रीलंका के बल्लेबाज दानुष्का गुनाथिलका (Danushka Gunathilaka) को विवादित तरीके से आउट दे दिया गया, जिसके बाद वर्ल्ड क्रिकेट में हंगामा मच गया.

PHOTOS: Colorful dress में नोरा फतेही ने Social media पर ढाया कहर

 

दानुष्का गुनाथिलका को आउट देने पर विवाद

दानुष्का गुनाथिलका पर रन आउट से बचने के लिए जानबूझकर गेंद रोकने का आरोप लगा, जिसके बाद थर्ड अंपायर ने गुनाथिलका (Danushka Gunathilaka) को Obstructing the field (फील्डिंग में खलल डालना) आउट दिया गया.

जानिए क्या था पूरा मामला?

हुआ यूं कि श्रीलंका (Sri Lanka) की बल्लेबाजी के दौरान पारी के 22वें ओवर की पहली गेंद पर श्रीलंका के बल्लेबाज दानुष्का गुनाथिलका ने एक शॉट खेला, जिसके बाद दूसरे छोड़ पर खड़े बल्लेबाज ने रन लेने से मना कर दिया. गुनाथिलका क्रीज से बाहर निकल गए थे, लेकिन वापस क्रीज में लौटते समय उनके पैरों में गेंद आ गई.

खिलाड़ी पोलार्ड की हो रही आलोचना

गुनाथिलका का पैर गेंद से लग गया और गेंद पीछे की तरफ चली गई. इस दौरान पोलार्ड ने अंपायर से ऑब्स्ट्रक्टिंग द फील्ड की शिकायत की, जिसके बाद थर्ड अंपायर ने गुनाथिलका को आउट करार दे दिया. पोलार्ड का ये फैसला विवादों से घिर गया है. इस फैसले के बाद वेस्टइंडीज  (West Indies vs Sri Lanka) की टीम और कीरोन पोलार्ड पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं कि उन्होंने बल्लेबाज के खिलाफ अपील कर सही फैसला नहीं लिया, क्योंकि रिप्ले में यह साफ था कि गुनाथिलका ने जानबूझकर गेंद को रोकने की कोशिश नहीं की थी. सोशल मीडिया पर पूरे वाकये का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Leave a Comment