ऐसे हो जनप्रतिनिधि: पीपी कीट पहनकर कोविड वार्ड में पहुंचा महापौर ढेबर ने किया निरीक्षण, जाना मरीजों का हाल, पेश की अनोखी मिशाल, विरोधी भी कायल

रायपुर,23 अप्रैल 2021। राजधानी रायपुर के महापौर एजाज ढेबर ने अनोखी मिशाल पेश की है। उनकी इस कार्य की प्रशंसा करीबी तो करीबी विरोधी भी कर रहे हैं। अपने तरह का यह अनोखा कार्य है। अभी तक किसी भी राजनेता द्वारा इस तरह की पहल नहीं की गई थी। उन्होंने पीपी कीट पहनकर राजधानी रापयुर के इंडोर स्टेडियम में बनाए गए कारोना वार्ड में मरीजों का हाल जाना एवं उनका मनोबल बढ़ाने का प्रयास किया। उनके इस कार्य की पूरे प्रदेश में खूब प्रशंसा हो रही है। उन्होंने इसके माध्यम से मुश्किल घड़ी में मरीजों को सकारात्मक रहकर, मजबूती से लड़ने का संदेश दिया है। साथ ही विश्वास दिलाया कि वे शीघ्र ही स्वस्थ होकर अपने घर लौटे।

उन्होंने विपक्षी दल बीजेपी को भी संदेश देने का प्रयास किया

साथ ही उन्होंने विपक्षी दल बीजेपी को भी संदेश देने का प्रयास किया है कि आप कोविड अस्पताल जाकर भर्ती मरीजों से मिलें ताकि उनका हौसला अफजाई हो सके। सोशल मीडिया में लगातार मरीजों की स्थिति को जानने व उनका मनोबल बढ़ाने राजनेताओं से मांग किया जाता रहा है। जिस पर कदम उठाते हुए राजधानी रायपुर के महापौर एजाज ढेबर ने इंडोर स्टेडियम में मरीजों का हाल जाना। साथ ही उन्हें आश्वत किया की ईलाज के दौरान किसी भी प्रकार की कमी नहीं होने दिया जाएगा। उनके इस कार्य की राजधानी सहित पूरे प्रदेश में खूब चर्चा हो रही है। कांग्रेस के महापौर के धूर विरोधी कहलाने वाले भाजपाई भी आज उनकी तारीफ करने से नहीं चूक रहे हैं। भाजयुमो के प्रदेश मंत्री अमित मैशेरी ने तो बाकायदा फेसबुक में उन्हें शाबासी दी है।

रायपुर के ये रईसजादे ऑनलाइन खेला रहे थे सट्‌टा, पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा

इस मौके पर निगम कमिश्नर सौरभ कुमार एवं शिक्षा सचिव आलोक शुक्ला भी मौजूद रहे। इस दौरान इंडोर स्टेडियम कोविड केयर सेंटर में भर्ती मरीजों के लिए बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने की दृष्टि से वेंटिलेटर और ब्लड टेस्ट की सुविधा का प्रबंध करने का आश्वासन दिलाया गया है।

आपको बता दें कि इसके पहले गुरुवार को महापौर ढेबर ने इंडोर स्टेडियम कोविड सेंटर से स्वस्थ होकर घर जाने वाले 24 मरीजों का पुष्प गुच्छ से सम्मान किया था। मरीजों ने अच्छी व्यवस्था और सहीं देखभाल के लिए छत्तीसगढ़ सरकार के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और महापौर एजाज ढेबर का धन्यवाद भी किया है।