ये है सुपरस्टार रजनीकांत इस फोटो को देखकर हो जाएंगे आश्चर्य

सुपरस्टार रजनीकांत (Superstar Rajinikanth) एक साल बाद फिर अपने गुरु स्वामी दयानंद सरस्वती (Swami Dayanand Saraswati) के आश्रम में पहुंचे हैं। एक साल पूर्व वह अपनी फिल्म रोबोट की शूटिंग पूरी करने के बाद पहुंचे थे। यह फिल्म सुपरहिट हुई थी। इस बार भी वह अपनी फिल्म दरबार की शूटिंग पूरी करने के बाद यहां पहुंचे हैं। सोमवार को वह बदरी-केदार की यात्रा को रवाना होंगे। सुपरस्टार रजनीकांत रविवार की दोपहर 12:00 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट से ऋषिकेश के शीशमझाड़ी स्थित अपने गुरु स्वामी दयानंद सरस्वती के आश्रम पहुंचे।

उनके साथ उनकी बड़ी बेटी ऐश्वर्या धनुष भी थी। आश्रम में पहुंचते ही रजनीकांत ने सबसे पहले अपने गुरु की समाधि के दर्शन किए। करीब 10 मिनट तक उन्होंने ध्यान लगाया। समाधि स्थल के बाद रजनीकांत यहां देवी के मंदिर में दर्शन करने गए। यहां के पुजारी और आश्रम के सेवकों ने उनका माल्यार्पण और तिलक कर स्वागत किया। भोजन ग्रहण करने के बाद रजनीकांत अपने कक्ष में चले गए।

शाम को करीब 5:00 बजे उन्होंने श्री दयानंद आश्रम गंगा धरेश्वर ट्रस्ट के अध्यक्ष स्वामी शुद्धानंद महाराज से आशीर्वाद लिया। शाम के वक्त रजनीकांत त्रिवेणी घाट पहुंचे। यहां उन्होंने गंगा आरती स्थल के समीप गंगा दर्शन किए। जिसके बाद बेटी के साथ स्वर्गाश्रम ओर रामझूला के भ्रमण पर चले गए। दयानंद आश्रम के प्रबंधक गुणानंद रयाल ने बताया कि अभिनेता रजनीकांत सोमवार की सुबह बदरी- केदार की यात्रा पर रवाना हो जाएंगे। वह वशिष्ठ गुफा के दर्शन करेंगे। रात्रि प्रवास रुद्रप्रयाग में होगा। जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सुपरस्टार अपने पारिवारिक मित्र सुमित अदलक्खा से भी मिले। उन्होंने बताया कि रजनीकांत अपनी बेटी के साथ तीर्थयात्रा के लिए यहां आए हैं।

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 8871342716, 7804033123

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button