यह सप्ताह मेष, कर्क, कन्या, वृच्चिक, धनु, कुंभ के लिए होगा बढ़िया साबित

मित्रों ठंड की शुरुआत हो गई है। ऐसे में स्वास्थ्य को बेहतर रखने के लिए खान-पान के साथ जीवन से जुड़े हर पहलुओं पर गौर करना चाहिए। चलिए बिना देर किए अब ग्रह नक्षत्र के अनुसार वेबमोर्चा की साप्ताहिक राशिफल आपके सामने प्रस्तुत है। पूरी राशिफल पढ़ने के लिए अपने राशि के अंतिम में दिए गए लिंक को जरूर क्लिक कर पूरी डिटेल पढ़ें…

साप्ताहिक राशिफल 23 नवंबर से 29 नवंबर तक 

मेष

राशि को सप्ताह के शुरुआत में ही कोई बड़ी समस्या दूर होने के संकेत दे रहा है। पुराने अटके हुए महत्वपूर्ण कार्यों में सफलता मिलेगी या फिर उसमें प्रगति मिलेगी। आगे पढ़ें….

वृष

राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने क्रोध पर कंट्रोल रखने की जरूरत रहेगी। बात से ही बात बनेगी और बात से ही बात बिगड़ेगी, ऐसे में किसी भी सूरत में अपना आपा न खोएं। आगे पढ़ें…

मिथुन

राशि के जातकों को इस सप्ताह आय कम और खर्च की अधिकता रहेगी। भाई-बहनों से किसी बात को लेकर तकरार हो सकती है। नौकरीपेशा लोगों को कठिन परिश्रम के बाद  ही कार्यों में सफलता मिलेगी। आगे पढ़ें…

कर्क

इस सप्ताह कर्क राशि के लिए शानदार समय कहा जा सकता है। रोजी-रोजगार के लिए भटक रहे लोगों की नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। नये कार्यों की योजना बनेगी। आगे पढ़ें….

सिंह

इस सप्ताह सिंह राशि वालों को छोटी-मोटी बातों को नजरंदाज करने की जरूरत रहेगी, अन्यथा सालों से बने संबंध टूट सकते हैं। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों को साथ लेकर चलने पर ही सफलता के योग हैं। आगे पढ़ें…

कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह भाग्यवर्धक है। सप्ताह की शुरुआत में किसी प्रभावी व्यक्ति से मुलाकात होगी, जिसकी मदद से कोई बड़ा काम बनेगा। आगे पढ़ें….

तुला

इस सप्ताह तुला राशि के जातक के पास कुछ चुनौतियां आयेंगी लेकिन आप अपनी सूझबूझ से उनसे पार पाने में सफल होंगे। माता-पिता या किसी मित्र की मदद से कोई अटका कार्य पूरा होगा। आगे पढ़ें…

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के लिए यह सप्ताह अत्यंत ही सुखद साबित होने जा रहा है। परिवार में किसी धार्मिक कार्य के संपन्न होने से मन में शांति और खुशी प्राप्त होगी। आगे पढ़ें….

धनु

कैरिअर और कारोबार की दृष्टि से यह सप्ताह धनु राशि के जातकों के लिए नये अवसर लेकर आ रहा है। पूर्व में सोची हुई योजनाओं में सफलता मिलेगी। कारोबार में लाभ व उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। आगे पढ़ें….

मकर

मकर राशि के जातकों पर इस सप्ताह आलस्य हावी हो सकता है। जिसके चलते हाथ आये अवसर से हाथ खो सकते हैं। लाभ एवं उन्नति के पर्याप्त अवसर के बावजूद समुचित लाभ नहीं उठा पायेंगे। आगे पढ़ें:::

कुंभ

यह सप्ताह राजनीति से जुड़े लोगों के लिए विशेष रूप से शुभ है। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा और लंबे समय से अटके काम पूरे होंगे। छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता से जुड़ी कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी। आगे पढ़ें….

मीन

इस सप्ताह मीन राशि के जातकों को परिस्थिति के साथ तालमेल बिठाते हुए आगे बढ़ने की जरूरत रहेगी। संपंति से जुड़े विवादों को कुछ दिनों के लिए टाल दें। आगे पढ़ें….

Leave a Comment