छत्तीसगढ़देश/विदेशमेरा गांव मेरा शहररायपुर

CG प्रोफेसर मेम को गोली मारने की धमकी,  दिल दे बैठा दिल्ली का युवक, विवाह से मना किया तो मारने की धमकी, तलाश में जुटी आरोपी पुलिस

व्यवहार न्यायालय में स्टेनोग्राफर मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी (Professor Mam) अंबिकापुर के शासकीय पीजी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर है। वह जून 2022 में हिमाचल घूमने गई थी। वहीं पर वो दिल्ली निवासी अमन अरोरा से मिली थी। दोनों के बीच फिर पहचान बढ़ी थी।

भिलाई। दिल्ली के एक मनचले को भिलाई की प्रोफेसर मेम (Professor Mam) इतनी पसंद आ गई कि उसने उसके परिवार में विवाह का प्रस्ताव तक भेज दिया। जब प्रोफेसर मेम (Professor Mam) की मां ने विवाह से मना कर दिया तो लड़के ने बेटी को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। युवती के माता पिता ने खुर्सीपार थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

व्यवहार न्यायालय में स्टेनोग्राफर मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी (Professor Mam) अंबिकापुर के शासकीय पीजी कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर है। वह जून 2022 में हिमाचल घूमने गई थी। वहीं पर वो दिल्ली निवासी अमन अरोरा से मिली थी। दोनों के बीच फिर पहचान बढ़ी थी।

बेटी (Professor Mam) और मां को फोन कर परेशान कर रहा था अमन

दो जुलाई को उसकी बेटी (Professor Mam) वापस अंबिकापुर आ गई। उसके बाद से अमन उसको बार बार फोन करके शादी के लिए दबाव बना रहा था। जब लड़की के मना करने के बाद अमन नहीं माना तो लड़की ने अंबिकापुर के गांधी नगर थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद युवक असिस्टेंट प्रोफेसर बेटी की मां को फोन करके परेशान करने लगा। लड़की की मां ने शादी से मना किया तो वह उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देने लगा। धमकी से डर कर महिला ने सिरफिरे युवक के खिलाफ खुर्सीपार थाने में शिकायत दर्ज कराई है। खुर्सीपार पुलिस ने कृष्णा नगर नई दिल्ली निवासी आरोपी अमन अरोरा के खिलाफ धारा 507 के तहत प्राथमिकी दर्ज किया है।

रोजगार देने के मामले में छत्तीसगढ़ देश में अव्वल , सबसे कम बेरोजगारी

गोली मारने की दी धमकी

अमन के फोन कॉल से परेशान होकर लड़की (Professor Mam) उसका नंबर ब्लॉक कर दिया। इसके बाद वह उसकी मां को फोन करने लगा। जब लड़की की मां ने अमन का कॉल उठाना बंद किया और शादी करने से मना किया तो वह आग बबूला हो गया। वह उन्हें अलग-अलग नंबर से वाइस मैसेज भेजकर धमकी देने लगा। अमन ने लड़की (Professor Mam) की मां को चेतावनी दी है की अगर उसकी बेटी से उसकी शादी नहीं हुई तो वह उसे गोली मार देगा। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Related Articles

Back to top button
बेहद ग्लैमरस हैं बालिका वधू की ‘गहना’, सिर्फ शर्ट पहनकर खिंचवा ली ऐसी तस्वीर ‘बिग बॉस’ की इस हसीना ने कैमरे के सामने खोले टॉप के बटन, फिर की ऐसी हरकत Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पूरे परिवार के सामने सई, विराट और पाखी की खोलेगी पोल, शो में मचेगा बवाल Alia Aamir समेत इन बॉलीवुड सितारों ने बीच में ही छोड़ी पढ़ाई, लिस्ट में शामिल हैं चौंकाने वाले नाम मलाइका अरोड़ा के नए क्लासिक अंदाज से इंटरनेट पर मची हलचल