Mobile पर तीन तलाक देने के विवाद के बाद चलती Bike से पत्नी को दिया धक्का, मौत

0
webmorcha.com

लखनऊ में बीमार बेटे को दिखाने के बहाने ससुराल से पत्नी व बेटे को बाइक से ले जा रहे पति ने रास्ते मे पत्नी को Bike से धक्का दे दिया। Bike  से गिरकर पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उसे उपचार के लिये निजी अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतका के भाई ने बहनोई के खिलाफ गैर इरादतन Murder  का मामला दर्ज कराया है।

छत्तीसगढ़ के कई जगहों पर होगी बारिश, शुरू हो गई है, सर्दी…अभी खान-पान में बरतें सावधानी

सिसेंडी में रहने वाले कुरबान खान ने अपनी बेटी रेशमा का विवाह लगभग 10 साल पहले सहादतगंज की पुरानी मस्जिद के पास रहने वाले शीबू के साथ किया था। कुरबान ने 15 दिन पहले 3 बिस्वा जमीन बेची थी । जिसमें हिस्सा देने के लिए दामाद शीबू दबाव बना रहा था। जिसको लेकर पत्नी रेशमा ने विरोध किया। विवाद बढ़ने पर लगभग 8 दिन पहले पत्नी अपने मायके सिसेंडी चली गई थी। जबकि उसके 3 बच्चे ससुराल में ही उसके पति के पास थे।

साले के mobile पर दिया तीन तलाक

मृतका के भाई इरफान ने बताया की बीते सोमवार को उसके व्हाट्सएप नंबर पर उसके बहनोई ने एक ऑडियो क्लिप भेजी । जिसमें उसने तीन बार उसकी बहन को तलाक कहने के साथ ही इस ऑडियो क्लिप को बहन को सुना देने की बात कही।

समझौते के लिये आया था ससुराल

शीबू बुधवार को अपने 3 साल के छोटे बेटे निशान को लेकर आया था। जिसको लेकर गुरुवार की शाम रिस्तेदारो के बीच पंचायत होने की बात तय हुई थी। गुरुवार की सुबह बेटे को डॉक्टर को दिखाने के लिये Bike  से बेटे व पत्नी को ले जाने की बात कहकर ससुराल से निकला था।

साले की Murder में National level का कबड्डी खिलाड़ी गिरफ्तार, झगड़े में बहन का साथ देने से था नाराज

बाइक से धक्का देने का आरोप

मृतका के भाई मोहम्मद सुलेमान खान ने बताया कि रास्ते मे विवाद होने के बाद उसके बहनोई ने उसकी बहन को सिसेंडी कस्बे में चलती बाइक से नीचे धकेल दिया। जिससे उसकी बहन गंभीर रुप से घायल हो गई।

मौत के बाद भाग निकला आरोपी पति

शीबू ने पत्नी को पास के ही निजी अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टरों ने हलात गंभीर देख केर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इसी बीच युवती के मायके वाले भी अस्पताल पंहुच गए। जहा से परिवारीजन दूसरे निजी अस्पताल ले गए। जहा भी जवाब मिलने के थोड़ी देर बाद उसकी मौत हो गई । मौत होने के बाद पति मौके से भाग निकला। भाई सुलेमान ने बहनोई के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here