तीन साल पहले कमर में हाथ रख किया चुम्मन, अब एफआईआर, आरोपी की तलाश झारखंड में

महासमुंद. बागबाहरा थाना अंतर्गत एक युवती ने थाने में लिखित आवेदन दिया है। उन्होंने कहा है कि तीन साल पहले बनपुरा धनबाद झारखंड का रहने वाला जगरनाथ परमाणीक ने बेइज्जती करने की नीयत से हाथ बांह व कमर को पकड़कर जबरदस्ती चुम्मन किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए बागबाहरा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा भादवि: 354 कायम कर यहां से फरार युवक की तलाश झारखंड में कर रही है।

 यहां पर यह भी पढ़िएhttp://पैसा वापस मांगा तो कहा बीबी के साथ छेड़छाड़ का लिखा दूंगा रिपोर्ट

  • बागबाहरा पुलिस ने महिला के आवेदन के आधार पर बताया कि 29 जून 2015 को शासकीय अस्पताल बागबाहरा के ऊपर मिटींग हॉल के सामने सामने आरोपी ने युवती के साथ बेइज्जती किया था।  जिसके आधार पर 12 मई को थाना में एफआईआर की गई है।

विलंब का कारण भी जानिए

बागबाहरा पुलिस को प्रार्थी ने विलंब का कारण  बताते हुए यह कहा है कि छेड़छाड़ करने के बाद से आरोपी द्वारा शादी का प्रलोभन दिया गया लेकिन तीन साल बीत जाने के बाद भी वह शादी नहीं किया तो पुलिस को इसकी सूचना दी है।

——————————————————————————————————————————–विज्ञापन

Leave a Comment

Ek Villain Returns की हीरोइन Tara Sutaria का डेब्यू शो Katrina Kaif इस इंडस्ट्री में भी कर चुकी हैं ये काम रोहित शर्मा ने अचानक दिया बड़ा संकेत, ये धाकड़ खिलाड़ी पहले टेस्ट में करेगा विकेटकीपिंग! मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर Upcoming Twists: Anupamaa और अनुज की राह होगी अलग