छत्तीसगढ़ आज शाम से गरज-चमक के साथ तुफानी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया आरेंज अलर्ट  

रायपुर। छत्तीसगढ़ में आगामी 48 घंटे के भीतर गरज-चमक के साथ बारिश संभव है। मौसम विभाग ने प्रदेश में आरेंज अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग ने प्रदेश में तुफानी बारिश के साथ, ओला गिरने और व्रजपात की संभावना जताई है। प्रदेश के दस जिले में मौसम का रूख बदल सकता है। हालांकि प्रदेश के कई हिस्सों में बीते तीन दिन से ही बादल छाये हुए हैं। राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में मौसम के बदले मिजाज के बीच तापमान काफी गिर गया है।

और एक खतरे की आहट: अंडमान में मिला डेंजर कैंडिडा ऑरिस, ले सकता है महामारी का रूप

मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ के चलते छत्तीसगढ़, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, जम्मू-कश्मीर और उत्तरी-पश्चिमी हिमालयी क्षेत्रों के कई हिस्सों में हल्की बारिश हो हो सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक पश्चिमी विक्षोभ उत्तर भारत के कई राज्यों में प्रभावी हो रहा है और इसके असर से 18 से 20 मार्च के दौरान गरज-चमक के साथ कहीं-कहीं हल्की बारिश की संभावना है।

छत्तीसगढ़ यहां हो सकती है भारी बारिश

मौसम विभाग के अनुसार, बलरामपुर, सरगुजा, सूरजपुर, जशपुर, बिलासपुर, पेंड्रा रोड, कोरबा, मुंगेली, कवर्धा, बेमेतरा जिला शामिल हैं। हालांकि इसके अलावा पूरे प्रदेश के कई जिलों में मौसम में बदलाव की वजह से तापमान में गिरावट आएगी।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment