ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहारमेरा गांव मेरा शहर

सिंह, मीन और धनु के लिए गुरुवार का दिन होगा बेहतर, जाने राशिफल

Horoscope 21 July 2022 rashifal : ज्योतिष गणना और ग्रह-नक्षत्रों की प्रतिदिन चाल बदलती है। इसी के अनुसार, राशिफल का आकंलन किया जाता है। 21 जुलाई को गुरुवार है। गुरुवार का दिन कुछ राशि वालों के लिए शुभ तो कुछ राशि वालों के लिए मिला-जुला रहने वाला है....।

ज्योतिष गणना और ग्रह-नक्षत्रों की रोजाना चाल बदलती है। आज गुरुवार है। इसी के अनुसार, राशिफल का आकंलन किया जाता है। कहते हैं कि ये दिन देव गुरु बृहस्पति और भगवान विष्णु को समर्पित है। धार्मिक मान्यताओं अनुसार इस दिन भगवान विष्णु की पूजा अर्चना करने से लोगों के सभी कष्ट दूर हो जाते हैं। जानिए आज गुरुवार को आपके राशिफल में कैसे रहेगा योग…वर्तमान में सावन का पवित्र माह चल रहा है…

मेषः आपके कामों में आई रुकावट से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. व्यापार में नया निवेश करने से पहले सोच-विचार लें. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. प्रेमिका के साथ घूमने जाने का योजना  बना सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी से चलाए.

वृषः गुरुवार का दिन वृष राशि के बहुत खास रहने वाला है. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. घर से बाहर जाते वक्त माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है.

मिथुनः शुरूआत किसी अच्छी सूचना से होगी. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थी को आज कोई अक्ष्छी खबर मिल सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. कारोबार में मनचाहा लाभ मिलेगा. जीवनसाथी के साथ बाहर घुमने पर जा सकते हैं.

कर्कः दांपत्य जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का मदद मिलेगा. नौकरी के नये मौके मिल सकते हैं. धार्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है. इस राशि के व्यापारियों को आज कोई बड़ा तोहफा मिल सकता है. सावधान रहें क्रोध पर कंट्रोल रखें. जीवनसाथी से अनबन हो सकता है.

Optical Illusion: 6 सेकेंड, फोटो में क्या दिखा? बताएगी आपकी व्यक्तित्व

सिंहः गुरुवार का दिन आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. धार्मिक कार्यों में लगाव बढ़ेगा. कारोबार में उम्मीद से अधिक लाभ होगा. आज आपका लंबे वक्त से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. शाम को परिवार के साथ घुमने पर जा सकते हैं. प्रेम प्रसंग प्रगाढ़ होंगे.

कन्याः गुरुवार का दिन आपके लिए मिला-जुला रूप से फलदायक रहने वाला है. नए कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. सावधान रहें शत्रु विश्वासघात कर सकते हैं. आज आप परिवार के साथ घूमने जाने का योजना बना सकते हैं.

तुलाः गुरुवार का दिन की प्रांरभिक में बेकार  की भागदौड़ लगी रहेगी. खानपान पर ध्यान दें, सेहत संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. कारोबार में लाभ कमाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ सकती है. किसी को प्रपोज करने के लिए आज का दिन शुभ है. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

वृश्चिकः बढ़िया खबर से दिन की शुरुआत होगी. माता-पिता का मदद मिलेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. नए व्यापार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. नौकरी के नये अवसर मिल सकते हैं. इस राशि के वैवाहिक जोड़े धार्मिक यात्रा पर जाने का योजना बना सकते हैं.

जानिए जन्म तारीख के अनुसार इस सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा

धनुः  दांपत्य जीवन बढ़िया रहेगा। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. प्यार के रिश्तों में मजबूती आएगी. कंपटीशन की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है. कारोबारिक योजना फलीभूत होगी. नौकरी से जुड़े लोगों के प्रमोशन के चांस हैं. जीवनसाथी का मदद मिलेगा.

मकरः गुरुवार का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. सेहत पर ध्यान दें, रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. आज किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकता है. लवमेट से किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा. प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है.

कुंभः गुरुवार के नौकरी के नये मौके मिलेंगे. एकाएक  धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. व्यवसाय में उम्मीद के अनुसार लाभ होगा. सावधान रहें भावनाओं में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. दांपत्य जीवन में अनबन हो सकता है.

मीनः गुरुवार को अच्छी खबर मिल सकती है। परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. शाम को मित्रों के साथ बाहर घुमने पर जा सकते हैं. प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज नए मौके मिल सकते हैं. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

Related Articles

Back to top button