कहने को ऑनलाइन लेकिन, ग्राहक को शराब दुकान बुलाकर दे रहे शराब, वहीं एडवांस देने के बाद भी लोग दिनभर शराब के लिए तरसे

रायपुर। कोरोना संकट के बीच छत्तीसगढ़ आबकारी विभाग शराब की होम डिलीवरी प्रारंभ की है। लेकिन हर दिन लोगों शराब की होम डिलीवरी में दिक्कते हो रही है। स्थिति ये यह है कि एडवांस राशि  के बाद भी लोगों को शराब नहीं मिल पा रही है। इधर, मंत्री कवासी लखमा कह रहे हैं कि समस्या को सुलझा लिया गया है।

महासमुंद में आलम ये रहा कि सोमवार को दिए ऑनलाइन आर्डर मंगलवार को 5 बजे तक पुष्टि हुआ। वैलेट से पेमेंट कटने के बाद मोबाइल में ओटीपी आया। लेकिन ओटीपी आने दो घंटे बाद भी डिलवरी नहीं आया बल्कि एक फोन आया उसमे कहा गया कि हमारे पास कर्मचारी नहीं है यदि शराब चाहिए तो शराब दुकान आकर शराब ले जाओं।

वैक्सीनेशन चक्कर से मिलेगी मुक्ति, भूपेश सरकार आज लॉन्च कर रही “सीजी टीका” एप

बतादें कि पहले दिन CSMCL एप और पोर्टल में एक लाख से अधिक लोगों ने अपना नाम और मोबाइल नम्बर डालकर रजिस्ट्रेशन करवायाहै। इसके तुरंत बाद पैसा जमा करने के बाद भी शराब की होम डिलीवरी नहीं हो पाई। मंत्री और आबकारी विभाग के अधिकारियों ने दावा किया कि दूसरे दिन सभी समस्या को सुलझा लिया गया है। लेकिन दूसरे दिन भी व्यवस्था जस की तस बनी रही। एडवांस बुकिंग के बाद भी मदिरा प्रेमी शराब के लिए तरसे रहे। इसकी के साथ नई बुकिंग के आर्डर भी अटक गए हैं। बता दें कि सवा करोड़ की शराब डिलीवरी सिस्टम में जाम हो गया है। अकाउंट से पैसे काटने के बाद भी डिलीवरी नहीं हो पा रही है। स्लो सर्वर सुधरा लेकिन एडवांस डिस्पैच धीमा हो गया है।

छत्तीसगढ़ राहत की खबर: संक्रमण की रफ्तार पड़ी धीमी, पॉजिटिविटी दर 31 से घटकर पहुंची 18 के पास

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123