सलमान की फिल्म Radhe का ट्रेलर रिलीज, एक्शन और भरपूर है एंटरटेनमेंट

सलमान खान(Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे(Radhe) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जबसे इस फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तबसे ये फिल्म सुर्खियों में है और अब फाइनली फिल्म का ट्रेलर भी आ गया है. ट्रेलर में सलमान जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. सलमान और रणदीप की टक्कर काफी मजेदार है.

यहां देखें राधे का ट्रेलर watch radhe trailer video

2 मिनट 51 सेकेंड के इस ट्रेलर की शुरुआत होती है मुंबई शहर से जहां ड्रग्स और क्राइम तेजी से बढ़ रहा है. फिर होती है रणदीप हुड्डा की एंट्री जो शहर में क्राइम बढ़ा रहे हैं. इस क्राइम को खत्म करने के लिए बुलाया जाता है राधे यानी कि सलमान खान को. सलमान और रणदीप के बीच की टक्कर फिल्म का बेस्ट पार्ट होने वाला है.

बता दें कि हर फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने से पहले टीजर रिलीज किया जाता है, लेकिन राधे का टीजर नहीं रिलीज किया गया था.  फिल्म का फर्स्ट लुक जब रिलीज हुआ था उसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और इसी वजह से मेकर्स काफी कॉन्फिडेंट थे कि ट्रेलर को बिना टीजर के रिलीज करने के बाद भी काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलेगा.

संक्रमित होने बाद मरीज को अस्पताल में कब होना चाहिए भर्ती? जानें डॉक्टर की सलाह, कुछ मिनट वॉक कर लगाए पता

फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में हैं. प्रभु देवा द्वारा निर्देशित ये फिल्म 13 मई को रिलीज होगी. फिल्म को आप थिएटर के अलावा जी5 पर जी की ‘पे पर व्यू’ सर्विस ZEEPlex के साथ, जो भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 से संबंधित है और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकते हैं.