ज्योतिष/धर्म/व्रत/त्येाहारमेरा गांव मेरा शहर

27 से मंगल का गोचर, सिंह, कन्या, वृच्चिक राशि का बदल जाएगा समय

मंगल का गोचर: 27 जून 2022 को मंगल ग्रह राशि परिवर्तन कर रहा है। मंगल अपनी राशि मेष में ही गोचर करने जा रहे हैं. मंगल का मेष में प्रवेश से सिंह, कन्या, वृच्चिक राशि का बदल जाएगा समय, मिलेगा आर्थिक उन्नति...

मंगल का गोचर: 27 जून 2022: ज्योतिष गणना के मुताबिक, प्रत्येक राशि का कोई न कोई ग्रह स्‍वामी होता है. ये ग्रह निश्चित वक्त सीमा में राशि बदलते हैं. जिसका असर सभी राशियों के जातकों पर होता है. 27 जून 2022 को मंगल ग्रह राशि गोचर करने जा रहे हैं. ग्रहों के सेनापति मंगल भूमि, युद्ध, साहस और पराक्रम के कारक माना जाता हैं. मंगल का मेष में राशि गोचर भी लोगों के जीवन पर बड़ा प्रभाव डालने वाला है। मेष में प्रवेश से सिंह, कन्या, वृच्चिक राशि का बदल जाएगा समय, मिलेगा आर्थिक उन्नति…

मंगल परिवर्तन इन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव

सिंह राशि: मंगल परिवर्तन से सिंह राशि के लोगों के लिए बहुत ही शुभता लाने वाला साबित होगा। उन्‍हें तरक्‍की मिलेगी. बड़ा पद मिल सकता है. मान-सम्‍मान में बढ़ोत्तरी होगी. स्‍थान परिवर्तन होने के भी का प्रबल योग हैं. आमदनी होगा. कार्यक्षेत्र पर सभी से बढ़िया व्‍यवहार करेंगे तो अधिक लाभ में रहेंगे.

इस Week इन राशियों के लिए रहेगा बेहद खास, मिलेगी खुशी और प्रसन्नता

कन्या राशि: मंगल का मेष राशि में गोचर से कन्‍या राशि के जातकों के लिए शुभदायी साबित होगा. उन्‍हें नए-नए तरीकों से लाभ होगा. आमदनी बढ़ेगी. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. यदि कोई कार्य  बहुत दिन से अटका हुआ था, वो अब पूरा हो जाएगा. संपत्ति खरीदने के प्रबल योग हैं. दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगी.

वृश्चिक राशि: मंगल परिवर्तन वृश्चिक राशि जातकों के लिए बहुत शुभदायी रहेगा. उन्‍हें अचानक कहीं से धन लाभ हो सकता है. हाथ में आया ढेर सारा पैसा खुशी और सुकून देने वाला साबित होगा। पुराने अटके काम पूरे होंगे. कारोबारियों के लिए भी यह वक्त बहुत बढ़िया रहेगा. बड़ी सफलता मिल सकती है. घर बनवाना चाहते हैं तो इस वक्त काम प्रारंभ कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button