‘Hungama 2’ के प्रमोशन में Bold dress पहनने पर ट्रोल हुईं शिल्पा शेट्टी, यूजर बोले ‘इतना कमाते हैं, फिर भी…’

मुंबईः Shilpa Shetty बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फिट और बोल्ड एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. बढ़ती उम्र का भी उनके चेहरे पर कोई असर नहीं समझ आता. इन दिनों शिल्पा शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Hungama 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं. लंबे समय बाद शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. ‘हंगामा 2’ में शिल्पा के साथ ही जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी , परेश रावल और प्रणीता सुभाष भी नजर आएंगे. ऐसे में जब हाल ही में शिल्पा शेट्टी  ‘हंगामा 2’ के प्रमोशन के लिए पहुंचीं तो हर किसी की नजर उन पर टिक गई. यहां वह बेहद बोल्ड और ग्लैमरस लुक में नजर आईं.

‘हंगामा 2’ के प्रमोशन में पहुंचीं शिल्पा शेट्टी यहां बरगंडी कलर के क्रॉप टॉप और लॉन्ग ब्राउन कलर के लैदर स्कर्ट में नजर आईं. फिल्म प्रमोशन के दौरान पहनी इस ड्रेस को लेकर एक तरफ जहां कुछ लोग पसंद कर रहे हैं तो वहीं कईयों को यह बिलकुल भी पसंद नहीं आई. कई लोग तो शिल्पा शेट्टी की तुलना किम कर्दर्शियन से भी कर रहे हैं. यूजर्स कमेंट करते हुए शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड की किम कर्दर्शियन बता रहे हैं.

एक यूजर ने शिल्पा शेट्टी के लुक पर कमेंट करते हुए कहा – ‘ Bollywood की किम कर्दर्शियन.’ एक अन्य ने लिखा- ‘ब्लाउज पहनना भूल गईं.’ एक यूजर ने कपड़ों पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘इतना पैसा होने के बाद भी ये लोग बिना कपड़ों के घूमते हैं.’ वहीं कुछ यूजर मीजान जाफरी से मजाक करने को लेकर भी शिल्पा शेट्टी को ट्रोल कर रहे हैं.

दरअसल, प्रमोशन इवेंट के दौरान शिल्पा मीजान जाफरी से मजाक करती नजर आती हैं. जो कि कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को घमंडी तक कह दिया. वहीं मास्क ना पहनने पर भी शिल्पा ट्रोल हो रही हैं. बता दें, ‘हंगामा 2’ में शिल्पा शेट्टी-अक्षय कुमार की फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के सॉन्ग ‘चुरा के दिल मेरा गोरिया चली’ का रीमेक भी लिया गया है, जो की हाल ही में रिलीज हुआ है.