मनोरंजन

दशहरे में खुलेगा सच, सई-विराट के बीच मिटेंगी दूरियां

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: दर्शक लंबे वक्त से विराट और सई के महामिलन का इंतजार कर रहे हैं। यह वक्त शो में जल्द ही आने वाला है। दशहरे में विनायक और सवि के पेरेंट्स का खुलासा होगा।

गुम है किसी के प्यार है सीरियल में विनायक को अपने अडॉप्शन का सच पता चलने का दोष सई के सिर आ गया है। सई को फोन पर जब विराट इस बात के लिए गुस्सा करता है तो वह परेशान हो जाती है। वीनू ने खुद को Bathroom में बंद कर लिया है। सई उसे मनाने आती है। विनायक बाथरूम के अंदर होता है। सई उसे बाहर से समझाती है कि विराट और पाखी उसे बहुत प्यार करते हैं। यह भी बताती है कि उससे यह बात क्यों छिपाई गई। सई के समझाने पर विनायक Bathroom से बाहर आ जाता है।

सई ने मांगी माफी

सई विनायक को समझाने चव्हाण निवास जाती है। वहां पाखी और विराट उसे देखकर भड़क जाते हैं। सई उन्हें मनाती है कि वे लोग विनायक को समझाने दें। सई के समझाने पर विनायक मान जाता है और बाथरूम का दरवाजा खोल देता है। सई घर से जाने लगती है तभी निनाद सई को थैंक यू बोलने आता है। वह कहता है कि सबने उलट-सीधा कहा फिर भी वह विनायक को समझाने आई।  सई माफी मांगती है कि विनायक को उसने जानबूझकर नहीं बताया था।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin :में आया नया तूफान, इस हादसे में चली जाएगी सवि-विनायक की जान

चव्हाण निवास पहुंचेगी सई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपकमिंग एपिसोड्स में विराट और सई का महामिलन होगा।

दशहरे में विनायक अपने आई-बाबा को खोजने निकलेगा। वहीं सवि भी अपने बाबा को खोजने साथ जाएगी।

रावण का जलता हुआ पुतला गिरेगा और सवि-विनायक इसमें फंस जाएंगे।

यहां सई और विराट उन्हें बचाने पहुंचेंगे। इसी मेले में खुलासा होगा कि विनायक सई का Accident में खोया बेटा है।

इसके बाद सवि को भी उसके बाबा की सच्चाई पता चल जाएगी।

इसके बाद कहानी में एक और ट्विस्ट आएगा।

धनतेरस से इन चार राशियों पर चार-चॉद होगा समय, जानें भाग्यशाली राशि

सई चव्हाण निवास में वापस आ जाएगी।

विराट और सई के बीच नाराजगी दूर होगी अब देखना Interesting  होगा कि पाखी का क्या होगा?

Related Articles

Back to top button
श्वेता तिवारी ने साड़ी पहन बोल्ड लुक में दिखाईं नजाकत भरी अदाएं रश्मि देसाई ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, नजरें नहीं हटा रहे लोग करीना कपूर का पति सैफ अली खान के साथ दिखा शाही अंदाज येलो ड्रेस में ग्लैमरस लगीं ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा रकुल प्रीत सिंह ने सीक्वेंस वर्क स्कर्ट में दिखाया यूनिक अंदाज