प्रभार वाले जिले बदलने के बाद TS सिंह का बयान- पहले 12 विधानसभा थे मेरे प्रभार वाले जिले में, अब 5 हैं….मैं खिलाड़ी की तरह काम करूंगा!

रायपुर। छत्तीसगढ़ में मंत्रियों के जिले के प्रभार बदल दिए गए हैं. इस पर स्वास्थ्य मंत्री TS सिंहदेव ने कहा कि पहले मेरे पास बारह विधानसभा की जिम्मेदारी थी. अब पांच विधानसभा की ज़िम्मेदारी है. बतौर टीम में जो भी जवाबदारी मिलेगी निभाउंगा. टीम में बैटिंग करने कहा जाए, बॉलिंग करने कहा जाए, जो भी ज़िम्मेदारी दिया जाए, निभाता रहा हूं. आगे भी निभाता रहूंगा. बता दें कि सरकार ने जिले के प्रभारी मंत्रियों के प्रभार में फेरबदल किया है। जारी आदेश के अनुसार मंत्री टीएस सिंहदेव को बेमेतरा और कवर्धा का प्रभार दिया गया है तो वहीं मंत्री रविंद्र चौबे को फिर से रायपुर का प्रभार सौंपा गया है।

टीएस सिंहदेव के पास अब तक जांजगीर, बलौदाबाजार और मुंगेली जैसे जिलों की जिम्मेदारी दी। जांजगीर और बलौदाबाजार जैसे बड़े जिलों की जिम्मेदारी संभालने वाले सिंहदेव के बाद अब बेमेतरा और कबीरधाम जैसे छोटे-छोटे जिलों का प्रभार दिया गया है।

छत्तीसगढ़: मछली खाने सजा, पेड़ पर बांधकर दो नाबालिग समेत 8 आदिवासियों को डंडे और लात से पीटा, लयाया जुर्माना

मीडिया से बातचीत में सिंहदेव ने मायूसी भरे लहजे में कहा कि …

पहले मेरे पास बारह विधानसभा की जिम्मेदारी थी, अब पांच विधानसभा की ज़िम्मेदारी है, बतौर टीम जो भी जवाबदारी मिलेगी निभाउंगा, टीम में बैटिंग करने कहा जाए, बॉलिंग करने कहा जाए, जो भी ज़िम्मा दिया जाए, निभाता रहा हूँ, आगे भी निभाता रहूँगा….