Friday, January 22, 2021
Home Web Morcha खुलेआम चल रहे देह व्यापार के अडे पर तुमगांव पुलिस की दबिश,...

खुलेआम चल रहे देह व्यापार के अडे पर तुमगांव पुलिस की दबिश, अब तक दर्जनों कार्रवाई, लेकिन अब होटल के आड़ में खुलेआम संचालित

महासमुंद। तुमगांव स्थित भोरिंग रोड एनएच-53 ओवरब्रिज के पास खुलेआम देह व्यापार का संचालन सालों से हो रहा है। यहां अब तक पुलिस ने दर्जनों बार दबिश देकर कार्रवाई की है। लेकिन, संचालन पूरी तरह से बंद नहीं हो पा रही है। एक बार फिर तुमगांव पुलिस ने दबिश दी है। बताया जा रहा है इस बार भी पहले की तरह ही रईसजादें परिवार के युवक पकड़ाने की खबर है। हालांकि अभी तक नाम सामने नहीं आया है। बताया जा रहा है जो युवक पुलिस के गिरफ्त में है उसे विधानसभा जनप्रतिनिधि बताया जा रहा है जो पुलिस के सामने रौब जमा रहा है।

सहयोगी वेबसाइड मीडिया 24  के अनुसार पुलिस पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। पकड़े गए युवक-युवतियों के संबंध में पुलिस फिलहाल विस्तृत जानकारी देने से कतरा रही है। राजनीतिक दबाव बढ़ा तो प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर खानापूर्ति की जा सकती है। पुलिस और जिला प्रशासन के नाक के नीचे नेशनल हाईवे किनारे बेन्द्रीडीह गांव और तुमगांव के सरहद पर खुलेआम देह व्यापार चल रहा है।

यहां पढ़ें: साप्ताहिक राशिफल: इस सप्ताह मेष, वृष, मिथुन, सिंह, तुला और मकर को मिलेगा भाग्य का साथ
ऐसा नहीं है कि नेता-अफसर इससे अनजान हैं। देह व्यापार में संलिप्त लोग यहां पर अब पक्का आशियाना बना रहे हैं। बावजूद कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर यदा-कदा छापेमारी की जाती है। सामाजिक बुराई को जड़ से खत्म करने यहां हुए अवैध निर्माण कार्य और मकानों को ढहाया जाना आवश्यक है। जब तक अड्डे के आशियाने को नेस्तनाबूद नहीं किया जाएगा, यह घिनौना कारोबार रूकने वाला नहीं है।
जानकर सूत्र तो यहां तक बताते हैं कि सब कुछ पुलिस के संरक्षण में संचालित है। जब बड़े अफसर का फरमान जारी होता है तब अपने चहेते को छोड़कर दूसरे अड्डे पर दबिश दी जाती है। एक अड्डे पर बाहर से तालाबंदी कराकर देह व्यापार में संलिप्त युवतियों को इस समय नजरबंद रखे जाने की भी सूचना है। जिस पर पुलिस के छापामार दल की मेहरबानी है। बहरहाल, खुलेआम फलफूल रहे जिस्मफरोशी के इस कारोबार को लेकर क्षेत्र के नागरिकों में जबरदस्त आक्रोश है।
SBI ने गोल्ड खरीदने वालों को दिया बड़ा तोहफा, इन ग्राहकों को मिलेगा खास फायदा
हमसे जुड़िए
https://twitter.com/home
https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn
https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks
https://webmorcha.com/
https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/
9617341438, 7879592500,  7804033123

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments