देश/विदेशमेरा गांव मेरा शहर

उद्धव ठाकरे 28 नवंबर को शिवाजी पार्क में CM पद की लेंगे शपथ, बहुमत परीक्षण आज

मुंबई। शिवसेना (Shiv Sena) प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) 28 नवंबर गुरुवार को सीएम पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण का आयोजन मुंबई के शिवाजी पार्क में आयोजित किया जा रहा है। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष बालासाहेब थोरात (Balasaheb Thorat) ने मीडिया को यह जानकारी दी है। शपथ ग्रहण का कार्यक्रम शाम 5:30 से शुरू होगी। शिवसेना (Shiv Sena) प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को भी आमंत्रण भेजा जाएगा।

बतादें कि प्रोटेम स्पीकर कालीदास कोलंबदास ने बुधवार आज 27 नवंबर को महाराष्ट्र विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया है। वे सभी निर्वाचित विधायकों को शपथ दिलाएंगे। साथ ही शाम पांच बजे तक बहुमत परीक्षण कराना होगा। देखना दिलचस्प होगा कि शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस को मिलाकर बने महा विकास अघाड़ी गठबंधन के पक्ष में कितने वोट पड़ते हैं। बहुमत परीक्षण की पूरी प्रक्रिया की वीडियो रिकॉर्डिंग किया जाएगा।

शिवसेना (Shiv Sena) प्रमुख उद्धव ठाकरे उन्होंने कहा कि मैंने राज्य का नेतृत्व करने का कभी सपना नहीं देखा था. मैं सोनिया गांधी और अन्य लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं. हम एक दूसरे पर विश्वास रखकर देश को एक नई दिशा दे रहे हैं।

मेष, सिंह, वृच्चिक तथा तुला राशि के जातक रहे सावधान, पढ़ें राशिफल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button