Sunday, January 17, 2021
Home Web Morcha यूपी: विद्या मंदिर इंटर कालेज में गोलीकांड, 10वीं के छात्र ने मारी...

यूपी: विद्या मंदिर इंटर कालेज में गोलीकांड, 10वीं के छात्र ने मारी गोली, मौत

बुलंदशहर। यूपी (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) एक सनसनीखेज घटना सामने आया है. यहां सूरजभान सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज में पढ़ने वाले कक्षा 10 के एक छात्र ने अपने साथी की स्कूल में ही गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी है. बताया जा रहा है कि क्लास में कुर्सी हटाने को लेकर दोनों में विवाद हो गया था, जिसके बाद हत्यारोपित छात्र ने अपने चाचा की लाइसेंसी पिस्तौल से सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया.

कक्षा में अचानक गूंजी धाय-धाय की आवाज

बतादें कि जिस समय छात्र ने अपने सहपाठी को गोली मारी उस समय क्लास में अध्यापक मौजूद थे. वो बताते हैं कि क्लास में पढ़ा रहा था, लेकिन अचानक दो बार धाय धाय की आवाज सुनते ही पूरी क्लास में सन्नाटा छा गया. जब पीछे मुड़कर देखा तो वहां एक छात्र की लाश पड़ी थी और दूसरा छात्र हाथ में पिस्तौल लिए खड़ा था. ये नजारा देख सभी छात्रों में भड़दड़ मच गई. इसी बीच हत्यारोपित छात्र भी भागने लगा. लेकिन अध्यापक ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया.
यहां पढ़ें: Chhattisgarh: जमीन विवाद को लेकर बाप और बेटों में खूनी संघर्ष…एक की मौत गांव में फ़ैली सनसनी

कुर्सी हटाने को लेकर दोनों छात्रों में हुआ था विवाद

बुलंदशहर एसएसपी ने बताया कि 14 साल का आरोपी छात्र सूरजभान इंटर कॉलेज शिकारपुर में दसवीं क्लास में पढ़ता है. बुधवार को उसने अपने ही सहपाठी छात्र टार्जन से सीट पर बैठने को लेकर झगड़ा हो गया था. जो इस कदर बढ़ा कि बीते कल भी दोनों छात्रों में जमकर मारपीट हुई थी. इसी विवाद के चलते आज सुबह आरोपी छात्र अपने फौजी चाचा की लाइसेंसी पिस्टल लेकर स्कूल पहुंचा.

बैग में छिपाकर लाया था फौजी चाचा की लाइसेंसी पिस्तौल

छात्र ने पिस्टल अपने स्कूल बैग में छुपा कर रखी हुई थी. सुबह की प्रेयर होने के बाद जैसे ही सभी छात्र अपनी क्लास में पहुंचे और क्लास टीचर ने बच्चों को पढ़ाना शुरू किया तभी अचानक छात्र ने गोली चला दी. घायल छात्र की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई, आरोपी छात्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
चुटकियों में अब मिलेगा रेल टिकट, जानिए कैसी है IRCTC की नई वेबसाइट
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments