UP: बेटी का कटा सिर लेकर Police थाना पहुंचा बाप, कहा- चचेरे भाई से करती थी प्यार

UP के हरदोई जिले से एक दिल दहलाने देने वाली घटना सामने आई है. यहां पर एक पिता ने अपनी बेटी का सिर धड़ से अलग कर दिया। इतना ही नहीं पिता ने बेटी का कटा हुआ सिर लेकर हाथों में लटकाए UP Police थाना पहुंच गया. इस खौफनाक मंजर को देख चारों तरफ कोहराम मच गई।

बताया जा रहा है कि इंटर कालेज में पढ़ने वाली 18 साल की युवती के परिवार के चचेरे भाई से प्रेम संबंध थे. पिता ने दो दिन पहले अपनी बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. उस समय तो बेटी मौके से भाग निकली थी। युवती का पिता उसके बाद से बहुत नाराज चल रहा था और उसने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की मर्डर करने की योजना बनाई.  बुधवार शाम पिता ने बेटी पर गड़ासे से कई वार किए और उसका सिर धड़ से अलग कर दिया.

कीरोन Pollard की बेहतरीन पारी, T-20 में जड़ दिए 6 गेंद पर 6 छक्के, देखिए वीडियो

खुद ही थाने पहुंच गया

इसके बाद आरोपी पिता बेटी का सिर हाथ में लेकर मझिला Police थाने की तरफ चल दिया. रास्ते में लोग यह तमाशा देखते रहे लेकिन किसी की उसके पास जाने की हिम्मत नहीं हुई. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जब तक Police  पहुंचती वह खुद ही थाने पहुंच गया. उसे देखकर पुलिसकर्मियों के भी हाथ पैर फूल गए. तत्काल ही शख्स को हिरासत में ले लिया गया.

हरदोई के SP अनुराग वत्स का कहना है कि लड़की का पिता उसके प्रेम संबंधों से नाराज था. पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की मर्डर करने की योजना बनाई थी. लेकिन घर में बेटी को अकेला पाकर उसने घर का दरवाजा बंद कर बेटी का सिर काट डाला. उसके कटे हुए सिर को हाथ में लेकर पुलिस थाने की तरफ पैदल निकल पड़ा.

इस खौफनाक घटना के बाद से पूरे गांव में दहशत का माहौल है. आरोपी को गिरफ्तार कर Police इस मामले की गहराई से जांच करने में जुटी है. Police का कहना है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी.

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

9617341438, 7879592500,  7804033123

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

Leave a Comment