बागबाहरा: पति बाम्बे में करता था काम…बेटे के फोन पर आया वापस और पत्नी की चरित्र शंका पर घर से बाहर निकाला, बागबाहरा पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

महासमुंद। बागबाहरा थाना अंतर्गत ग्राम मनबाय में चरित्र शंका को लेकर पत्नी से मारपीट करते हुए घर से बाहर निकाल दिया। महिला की रिपोर्ट पर बागबाहरा पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

प्रार्थी कन्या जांगड़े ने बागबाहरा पुलिस को बताया कि मैं ग्राम मनबाय थाना बागबाहरा का रहने वाली हूं। घरेलु कार्य करती हूं। साल 2004 में मैं रोहित जांगड़े के साथ प्रेम विवाह किया हूं। हमारे दामपत्य जीवन में 01 लड़की एवं 02 लड़का है। मेरा पति राजमिस्त्री का काम करता है। मेरा पति दिनांक 02.04.2021 को कमाने खाने बाम्बे गया था। उसी दौरान मेरा पुत्र निहाल जांगडे़ ने मेरे पति को फोन करके बताया कि मम्मी दूसरे के साथ फोन से बातचीत करती है। तब मेरा पति दिनांक 10.04.2021 को वापस घर आया और मेरे चरित्र पर संदेह कर मुझे घर से निकल जाने धमकी देते रहता है और मुझे घर से कई दिन बाहर निकाल दिया है।

चाणक्य कहते हैं जो व्यक्ति दूसरों को नीचा दिखाता है, ऐसे व्यक्ति समाज में कभी मान-सम्मान नहीं पाता

आज दिनांक 18.04.2021 के शाम 06.00 बजे गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर मुझे हाथ थप्पड़ लात घुंसा एवं डंडा से मारपीट किया। मारपीट करने से मेरे बांये जांघ ,दाहिना कंधा ,पीठ ,और दोनो गाल में चोंट लगकर दर्द हो रहा है। घटना को मेरे पुत्र एवं पुत्री देखे सुने और बीच बचाव किये है तब मैं घर से बाहर निकल कर अपने पड़ोसी माला बाई ,शिव एवं भुनेश्वर को घटना के बारे में बताई और चोंट को दिखाई हूं।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123