जिले के प्रभारी मंत्री ने वीडियों काॅलिंग के जरिए टीकाकरण के लिए आए लाभार्थियों का बढ़ाया हौसला

महासमुंद। वाणिज्यकर, आबकारी, उद्योग एवं जिले के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने आज राजधानी स्थित अपने निवास कार्यालय में वीडियो काॅलिंग के जरिए महासमुन्द जिले के 18 से 44 वर्ष के अंत्योदय राशन कार्डधारी लोगों को निःशुल्क कोरोना टीका लगवाने पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि कोरोना को हराने का एकमात्र उपाय टीकाकरण है। टीका लगवाने से किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या नहीं आती। टीकाकृत सभी व्यक्ति सामान्य जीवन यापन कर रहें हैं। टीकाकरण से लोगों को डरने की जरूरत नहीं हैं। पात्र व्यक्ति अपनी नजदीकी टीकाकरण केन्द्र में जाकर अपने, परिवार के एवं समाज की सुरक्षा के लिए टीका अवश्य लगवाएं।

http://विशेष: जिंदगी को बदल देंगे गुरु तेग बहादुर सिंह का यह अनमोल विचार

उक्त बातें कोविड-19 का टीका लगवाने वाले लोगों से चर्चा करते हुए कही तथा उन्हंे कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए नियमों का पालन करने की सलाह भी दी। उन्होंने अभियान में जुटे टीकाकरण टीम और टीका लगाने वाले लोगों को बधाई और शुभकामनाएं दीं। इस दौरान टीकाकरण स्थल बोंदा में उपस्थित अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं सरायपाली विधायक किस्मत लाल नंद से भी प्रभारी मंत्री लखमा ने वीडियों काॅलिंग के जरिए चर्चा करते हुए कहा कि जिले के अंत्योदय राशन कार्डधारी परिवार के लोगों को वैक्सीनेशन कराने के लिए अधिक से अधिक प्रेरित करें। ताकि महासमुन्द जिला कोविड-19 के संक्रमण से मुक्त हो सकें।

http://रामसागर में कोरोना संक्रमण को रोकने भजन गाकर लोगो को कर रहें हैं जागरूक

लखमा ने कहा कि वैक्सीनेशन लोगों को कोेविड-19 के संक्रमण से बचाने के लिए बहुत उपयोगी है। प्रभारी मंत्री लखमा से वीडियों काॅलिंग के जरिए चर्चा करते हुए बिहाझर निवासी 26 वर्षीय हेमन्त साहू ने मंत्री लखमा को बताया कि वे अपने परिवार तथा स्वजनों के साथ टीकाकरण केन्द्र में पहुंचकर टीका लगवाए है। अब वे सुरक्षित महसूस कर रहें हैं। इसी तरह ग्राम झालखम्हरिया के 24 वर्षीय तेजराम एवं 19 वर्षीय भुवन यादव सहित अन्य टीकाकरण से लाभान्वितों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को निःशुल्क टीकाकरण करवाने के लिए धन्यवाद दिया। साथ ही इस अभियान में जुटे टीकाकरण टीम और टीका लगवाने वालों को बधाई और शुभकामनाएं दी।