8 दिसबंर से शुक्र की चाल, मेष, वृष, कन्या, वृश्चिक और मीन को मिलेगी भाग्य का साथ

बुधवार 8 दिसबंर 2021 से शुक्र मकर राशि में प्रवेश कर रहे हैं.  शुक्र के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों को इसका बेहतरीन लाभ मिलने वाला है। शुक्र के शुभाशुभ होने से मां लक्ष्मी की भी विशेष कृपा मिलेगी

बुधवार 8  दिसबंर 2021 से शुक्र का राशि परिवर्तन हो रहा है। ज्योतिष गणना के अनुसार, शुक्र का राशि परिवर्तन का बहुत ही विशेष होता है. यह ग्रह मकर राशि में प्रवेश कर रहे हैं. मकर राशि में पहले से ही शनि भी स्थिति हैं. यह ग्रह 30 दिसंबर 2021 तक मकर राशि में ही रहेंगे.

मेष राशि

बुध का गोचर होना मेष राशि के लोगों के लिए बेहद खास रहने वाला है। इस दौरान इन जातकों की सभी मनोवांक्षित फल मिलने के योग हैं। कार्यस्थल पर भी प्रगति मिलेगी। मां लक्ष्मी की विशेष कृपा मेष राशि पर रहेगी। परिजनों के साथ बढ़िया समय कटेगा। इसके साथ ही स्वास्थ्य भी बढ़िया होगा। वाहन व प्रॉपर्टी मिलने से सुख की प्राप्ति के योग हैं। यदि कोई नए कारोबार शुरू करते हैं तो इसमें भरपूर सफलता मिलेगी।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए शुक्र का मकर राशि में परिवर्तन बहुत ही शुभ होने वाली है।  इस समय आपको कार्यक्षेत्र भरपूर सफलता मिलेगी। जो जातक नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनको इस दौरान खुशखबरी मिल सकती है. इसके अलावा जो लोग नए कारोबार शुरू करने की सोच रहे हैं उनके लिए भी यह समय बहुत शुभ हो सकता है. यदि कोई पुराना कर्ज है तो उसका भी निपटारा इस समय हो सकता है.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए शुक्र गोचर बहुत ही शुभ है। इस दौरान इस राशि के लोगों के लिए धन के क्षेत्र में बहुत ही लाभ हो सकता है. नौकरी में प्रमोशन मिल सकती है. पहले से नौकरी कर रहे जातकों को पदोन्नति मिल सकती है. आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.  आय में बढ़ोत्तरी के योग बनेंगे. पत्नी के साथ मधुर संबंध होंगे.

कर्क, तुला, धनु, मीन को बुध की 10 दिसबंर तक रहेगी विशेष कृपा, मेष कुंभ रहे अलर्ट

वृश्चिक राशि

शुक्र के प्रभाव से वृश्चिक राशि के लोगों के लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है। इस समय गुप्त शत्रुओं से छूटकारा मिलेगा. कार्यक्षेत्र में भरपूर सफलता पाने के अपने मेहनत को मजबूती दें। परिजनों के साथ बढ़िया  समय कटेगा. इस दौरान इस राशि के जातकों के लिए धन लाभ होने के संकेत हैं।

मीन राशि

इस राशि के जातकों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन से बहुत ही लाभ मिलेगा। इन लोगों की आर्थिक स्थिति पहले से बहुत अच्छी रहेगी. राशि परिवर्तन के दौरान आपके मान-सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी. परिवार के साथ बढ़िया समय बीतेगा. दांपत्य जीवन बढ़िया बीतेगा. पुराने रूके हुए कार्य निपटने के आसार हैं. नौकरी में अच्छे पद मिल सकते हैं। मनचाही नौकरी इस समय मिल सकती है. गर्वमेंट नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों के लिए भी इस समय बेहद शुभ समाचार मिलने के योग है।

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Back to top button